अमरावतीविदर्भ

‘उन‘ नौ आरोपियोें की जमानत पर सुनवाई आगे टली

शौचालय घोटाला मामला

  • करोडों के अपहार की जांच जारी

अमरावती/दि.८ – स्थानीय मनपा के बडनेरा झोन अंतर्गत उजागर ढाई करोड की लागतवाले शौचालयों के निर्माण में हुए घोटाले के मामले में मनपा ने सात ठेकेदारों सहित ९ आरोपियों के खिलाफ आर्थिक जालसाजी का अपराध दर्ज कराया है, जिसके बाद इन सभी आरोपियों द्वारा अपनी गिरफ्तारी टालने हेतु प्रयास किये जा रहे है और उन्होंने स्थानीय अदालत में गिरफ्तारी पूर्व अग्रीम जमानत मिलने हेतु अर्जी की है. जिस पर सोमवार ७ सितंबर को सुनवाई प्रस्तावित थी, लेकिन अब उस सुनवाई को दो दिनोें के लिए आगे ढकेल दिया गया है. ऐसे में अब इस मामले में अग्रीम जमानत आवेदन पर बुधवार ९ सितंबर को सुनवाई होगी.

उल्लेखनीय है कि, मनपा सहित समूचे शहर में खलबली मचा देनेवाले इस मामले के उजागर होने के बाद जहां एक ओर आर्थिक अपराध शाखा द्वारा सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे है. वहीं सभी आरोपी पुलिस के साथ लुकाछिपी खेल रहे है. ऐसे में अब सभी की निगाहे इस ओर लगी है कि, कल बुधवार ९ सितंबर को अदालत में इन आरोपियों की जमानत मंजूर होती है अथवा अदालत द्वारा पुलिस को इन आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश मिलता है.

योगेश कावरे की कल पेशी

इस मामले में मुख्य सूत्रधार के रूप में चिन्हीत किये गये योगेश कावरे को पुलिस ने सेंट्रल जेल से दुबारा गिरफ्तार करते हुए उसका पीसीआर प्राप्त किया और पुलिस द्वारा उसे कडाई के साथ जांच की जा रही है. योगेश कावरे की पीसीआर अवधि बुधवार ९ सितंबर को ही खत्म हो रही है और उसे बुधवार को दुबारा अदालत में पेश किया जायेगा. ऐसे में अब पुलिस द्वारा इस मामले में क्या रहस्योद्घाटन किया जाता है, इस ओर सभी का ध्यान लगा हुआ है.

Related Articles

Back to top button