अमरावती

पीयुष गोयनका बने महाराष्ट्र राज्य युवा अग्रवाल समाज सम्मेलन के जिलाध्यक्ष

सचिव पद पर प्रतीक अग्रवाल

धुलिया मेें आयोजित सम्मेलन में की घोषणा
अमरावती/ दि. 1– महाराष्ट्र राज्य युवा अग्रवाल सम्मेलन की कार्यकारिणी का गठन रविवार को धुलिया में आयोजित सम्मेलन में किया गया था. जिसमें शहर के युवा व्यवसायी पीयुष किशोर गोयनका की जिलाध्यक्ष पद पर तथा सचिव पद पर प्रतीक दीपक अग्रवाल (धामोरिकर) की नियुक्ति की गई.
रविवार को श्रिलपश रिसोर्ट (धुलिया) में प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल के हस्ते राज्य के सभी जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की गई. जिसमें शहर के युवा उद्योजक पीयुष किशोर गोयनका की अमरावती जिलाध्यक्ष पद पर तथा एड. प्रतीक दीपक अग्रवाल की सचिव पद पर नियुक्ति की गई. जल्द ही पीयुष गोयनका व प्रतीक अग्रवाल जिला कार्यकारिणी का गठन करेंगे. पीयुष गोयनका पेशे से उद्योजक है, और वे रोटरी क्लब, हरिगंगा फाउंडेशन, मारवाडी मंच से जुडे हैं. हमेशा सामाजिक कार्यो में अग्रसर रहते हैं. वहीं सचिव प्रतीक अग्रवाल पेशे से वकील हैं. दोनो ही अध्यक्ष सचिव की जोडी अमरावती जिले में समाज के लिए कार्य करेगी.

समाज के युवाओं को एकत्रित कर संगठन शक्ति मजबुत करेंगे
शहर के उद्योजक तथा समाजसेवी पीयुष किशोर गोयनका की रविवार को धुलिया में आयोजित महाराष्ट्र राज्य युवा अग्रवाल समाज सम्मेलन में अमरावती जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्ति की गई. जिसमें नवनियुक्त महाराष्ट्र राज्य अग्रवाल युवा समाज सम्मेलन के जिलाध्यक्ष पीयुष गोयनका ने कहा कि, वे जल्द ही जिला कार्यकारिणी का गठन करेंगे और समाज के युवाओं को एकत्रित कर संगठन शक्ति को मजबुत बनाएगें.

Related Articles

Back to top button