अमरावती

भाजपा संगठन मंत्री कोठेकर कल आएंगे

कोर कमेटी की सभा

* बूथ और शक्तिकेंद्र प्रमुखों को मार्गदर्शन
अमरावती/दि.2– भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के अमरावती प्रवास पश्चात दूसरे ही दिन शुक्रवार 3 मार्च को संगठन मंत्री उपेंद्र कोठेकर यहां पधार रहे हैं. पार्टी सूत्रों ने आज दोपहर अमरावती मंडल को यह जानकारी दी और बताया कि, कोर कमेटी की शहर और ग्रामीण की बैठक के अलावा बूथ तथा शक्तिकेंद्र प्रमुखों को वे मार्गदर्शन करेंगे. यह कार्यक्रम फरशी स्टॉप के पास स्थित नरहरी सभागार में कल दोपहर 3 बजे होने की भी जानकारी है.
उल्लेखनीय है कि कोठेकर का पिछले सप्ताह का अमरावती दौरा पुणे जिले की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के कारण टल गया था. पार्टी सूत्रों ेने बताया कि राज्य कार्यकारिणी की बैठक उपरांत जिला कार्यकारिणी की बैठक होने की परंपरा है. इसीलिए कोठेकर आ रहे हैं. अमरावती शहर जिला अध्यक्ष का चुनाव का भी मसला है तथापि पार्टी के अधिकृत सूत्र इस बारे में कुछ कहने से बच रहे हैं.
संगठन मंत्री की उपस्थिति में कोर कमेटी की ग्रामीण और शहर अलग-अलग बैठक होगी. शहर कोर कमेटी में विधायक प्रवीण पोटे, अध्यक्ष किरण पातुरकर, तीनो महासचिव गजानन, देशमुख, मंगेश खोेंडे, दीपक खताडे, शिवराय कुलकर्णी, जयंत डेहनकर, रविंद्र खांडेकर, डॉ. नितिन धांडे, तुषार भारतीय आदि का समावेश हैं. ग्रामीण कोर कमेटी में अध्यक्षा निवेदिता चौधरी, महासचिव प्रशांत शेगोकार और अन्य का समावेश है. पार्टी व्दारा दिए गए धन्यवाद मोदी जी तथा बूथ के कार्यक्रम पर चर्चा और निर्णय होने की जानकारी सूत्रों ने दी.

Related Articles

Back to top button