अमरावती

राणा के निवास व जनसंपर्क कार्यालय पर पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त

सुबह 6 बजे से पुलिस तैनात

* निवासस्थान के सामने लगायी गई अस्थाई पुलिस चौकी
* कार्यकर्ताओं की गतिविधियों पर पुलिस की नजर
अमरावती दि.1– विधायक बच्चू कडू पर रवि राणा द्वारा किये गए गंभीर आरोप के बाद कडू द्वारा नेहरु मैदान पर शक्ति प्रदर्शन के रुप में प्रहार संगठन का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है. जहां वह अपनी राजनीतिक भूमिका स्पष्ट करने वाले हैं. विदर्भ सहित राज्य से हजारों कार्यकर्ता इस सम्मेलन में आने वाले हैं. यह देखते हुए शहर पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा की दृष्टि से तगड़ा बंदोबस्त तैनात किया है. कानून व सुव्यवस्था कायम रखने विधायक रवि राणा के शंकर नगर स्थित गंगा-सावित्री निवास स्थान और कुथे स्टॉप के भोंगाड़े कॉम्प्लेक्स के जनसंपर्क कार्यालय पर पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त तैनात किया गया है.
पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के नेतृत्व में प्रहार संगठन के कार्यकर्ता सम्मेलन और बच्चू कडू व रवि राणा के विवाद को देखते हुए कानून व सुव्यवस्था अबाधित रखने रवि राणा के भोंगाड़े कॉम्प्लेक्स स्थित जनसंपर्क कार्यालय पर पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त तैनात किया गया है. यहां तीन पुलिस उपनिरीक्षक और 15 जवान तैनात किये गये हैं. साथ ही सम्मेलन के पश्चात यदि सुरक्षा की दृष्टि से कोई कदम उठाने की आवश्यकता पड़ती है तो ऐहतियात की दृष्टि से बैरिकेटिंग की भी तैयारी की गई है. राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे के नेतृत्व में यह बंदोबस्त तैनात किया गया है. सुबह 6 बजे से ही यह बंदोबस्त लगाया गया है. इसी तरह शंकर नगर स्थित निवास स्थान पर भी पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त है. राणा दंपत्ति के निवासस्थान के बाहर अस्थायी पुलिस चौकी लगाई गई है. जहां एक पुलिस निरीक्षक, तीन उपनिरीक्षक और तीस जवान तैनात किये गये हैं. यहां सशस्त्र जवान भी तैनात है. चारों तरफ बैरिकेटिंग भी की गई है. साथ ही पुलिस वाहन लगातार पेट्रोलिंग करते हुए चारों तरफ की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं.

राजापेठ उड़ानपुल पर भी पुलिस तैनात
विधायक बच्चू कडू पर लगाये गए आरोप के बाद कडू की आक्रामकता और कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से अपनी राजनीतिक भूमिका स्पष्ट करने की घोषणा के बाद पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है. अब तक प्रहार के आक्रामक आंदोलन को देखते हुए पुलिस ने कानून व सुव्यवस्था की दृष्टि से आवश्यक सभी कदम उठाये हैं. राणा के जनसंपर्क कार्यालय और निवासस्थान पर पुलिस के तगड़े बंदोबस्त के साथ ही राजापेठ उड़ानपुल पर भी पुलिस उपनिरीक्षक और तीन जवान तैनात किये हैं. क्योंकि इस उड़ान पुल से भी राणा के निवासस्थान की तरफ जाते आ सकता है. इस कारण पुलिस यहां भी तैनात है.

पुलिस की हर गतिविधियों पर नजर
बच्चू कडू के कार्यशक्ति प्रदर्शन के रुप में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को देखते हुए चारों तरफ पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त तैनात किया गया है. पुलिस प्रशासन का खुफिया विभाग कडू व राणा के कार्यकर्ताओं की गतिविधियों पर बारीकी नजर रखे हुए हैं. सोमवार से ही खुफिया विभाग शहर के सभी लॉज, विश्रामगृह सहित प्रमुख पदाधिकारियों के निवास पर नजर रखे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button