अमरावती

राष्ट्रीय स्पर्धा में खिलाडियों ने प्राप्त किए कास्य व सुवर्ण पदक

विजयी खिलाडियों की आज शहर में यात्रा

दर्यापुर दि. ३- दर्यापुर में विगत माह हुए राज्यस्तरीय विधायक चषक स्पर्धा में विजयी हुई टीम के खिलाडियों को राज्य की टीम घोषित कर भारतीय फ्लोअर द्वारा चेन्नई में २९ से ३१ अक्तूबर दौरान आयोजित स्पर्धा के लिए चयन किया गया था. इसमें राज्य की टीम में दर्यापुर के खिलाडियों का भी चयन हुआ था. दर्यापुर के खिलाडियों ने सुवर्ण व कास्य पदक प्राप्त किए. इन खिलाडियों की ३ नवंबर को दर्यापुर शहर से यात्रा निकाली गई.
राष्ट्रीय पाचवी जुनियर व १२ वर्ष के अंदर फ्लॉअर बॉल स्पर्धा में १७ वर्ष के अंदर गुट में प्रबोधन विद्यालय की छात्रा यशश्री संतोष मिसाल, आदर्श विद्यालय की छात्रा अहिल्या निलेश देशमुख व शर्वरी अरूण गवई ने सुवर्णपदक प्राप्त किए. १२ वर्ष के अंदर पलर्स स्कूल ऑफ दर्यापुर का विद्यार्थी शिवराज सुमित सावरकर, एकवीरा स्कूल ऑफ बिलियन का विद्यार्थी शाहू अतुल धर्माले, आदर्श प्राथमिक शाला दर्यापुर का विद्यार्थी समर्थ विष्णु शेरेकर व प्रबोधन प्राथमिक शाला की छात्रा आराध्य संतोष मिसाल इस खिलाडी ने कास्य पदक प्राप्त किया है.
उनका गुरूवार ३ नवंबर को चेन्नई से दर्यापुर में सुबह ९ बजे आगमन हुआ. इन विजेता खिलाडियों का दर्यापुर नगरी में आगमन होने के बाद बसस्थानक चौक में विविध मान्यवरों की उपस्थिति में पटाखे की आतिशबाजी कर इन खिलाडियों का स्वागत किया गया.
उसके बाद इन खिलाडियों की यात्रा बसस्टेशन से गांधी चौक से गौरक्षण चौक से श्री संत गाडगे महाराज बालगृह बनोसा तक निकली. दर्यापुर तहसील से सभी क्रीडा प्रेमी इन खिलाडियों का स्वागत के लिए यात्रा में शामिल हो, ऐसा आवाहन आयोजन समिति की ओर से किया गया.

Related Articles

Back to top button