अमरावती

वेलकम पॉइंट पर दें सुविधाएं, पुलिस चौकी भी

कांग्रेस की मनपा से मांग

अमरावती/दि.27– नागपुर रोड के वेलकम पॉइंट पर जनसुविधाएं देने की मांग कांग्रेस ने मनपा से की है. इस संबंध में शहर कांग्रेस अध्यक्ष बबलू शेखावत, पूर्व महापौर मिलिंद चिमोटे, विलास इंगोले के मार्गदर्शन में उपाध्यक्ष भालचंद्र घोंगडे, सचिव अनिल देशमुख और प्रा. अतुल तायडे ने निगमायुक्त को निवेदन दिया.
निवेदन में वेलकम पॉइंट पर शुद्ध पेयजल, महिलाओं हेतु प्रसाधन गृह और प्रवासियों के बैठने आदि की सुविधा देने की मांग कांग्रेस ने की है. घोंगडे ने सामान्य अमरावतीवासियों के लिए वक्त आने पर सड़क पर उतरने की भी चेतावनी दी.
पुलिस आयुक्त को भी एक निवेदन देकर वेलकम पॉइंट पर शाम 6 से रात 12 बजे तक होती याताायत समस्या को देखते हुए वहां पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग की. उन्होंने आयुक्त को दिए निवेदन में कहा कि रोज 200 से 250 बसेस इस जगह से शाम 6 से रात 9 के दौरान जाती है. उससे भारी यातायात हो जाता है. फलस्वरुप रहाटगांव, अशोक कॉलोनी, अर्जुन नगर, आइटीआइ कॉलोनी, विसावा कॉलोनी, कांतानगर, वृंदावन कॉलोनी और गाडगेनगर से आने-जाने वाले लोगों को दिक्कत होती है. इसलिए यहां चार यातायात सिपाही, उसमें एक महिला सिपाही और तत्काल पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग कांग्रेस ने सीपी से की है.

 

Related Articles

Back to top button