अमरावती

शासन आपदाग्रस्त नागरिकों के साथ

पालकमंत्री एड. यशोमति ठाकुर का प्रतिपादन

* वर्‍हा व साउर के आपदाग्रस्तों को धनादेश वितरण

अमरावती/ दि.1 – परिसर मे आयी आपदा से जिन नागरिकों का नुकसान हुआ है उन नागरिकों के साथ महाराष्ट्र शासन है. शासन व्दारा प्राकृतिक आपदाग्रस्तों को नुकसान भरपाई दिए जाने का प्रयास किया जा रहा है ऐसा प्रतिपादन जिले की पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने व्यक्त किया. वे तिवसा व भातकुली तहसील में प्राकृतिक आपदा से हुए नुकसान का धनादेश वितरण समारोह के उपलक्ष्य में बोल रही थी. पालकमंत्री यशोमति ठाकुर के हस्ते तिवसा व भातकुली तहसील में हुए नुकसान ग्रस्तों को धनादेश का वितरण किया गया.
इस अवसर पर वर्‍हा की सरपंचा निलीमा समरिक, उपसरपंच अंकुश बाहतकर, जि.प. सभापति पूजा आमले, तिवसा प.स. सभापति शिल्पा हांडे, जि.प. सदस्य जयंत देशमुख, उपसभापति शरद वानखेडे, तिवसा के उपविभागीय अधिकारी नितिन व्यवहारे, तहसीलदार वैभव फरतारे, गटविकास अधिकारी चेतन जाधव उपस्थित थे. तिवसा तहसील के वर्‍हा स्थित 53 तथा साउर के 175 आपदाग्रस्तों को धनादेश का वितरण किया गया.
तिवसा तहसील में अतिवृष्टि के चलते अगस्त व सितंबर में सोयाबीन व कपास की फसलों का नुकसान हुआ था. जिसमें 18 करोड 60 लाख रुपए की निधि प्राप्त हुई थी ऐसी जानकारी पालकमंत्री यशोमति ठाकुर व्दारा दी गई. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सितंबर माह में जिलेभर में अतिवृष्टि के कारण भी नुकसान हुआ था. नुकसान की जांच कर तत्काल पंचनामा करवाकर उन्हें भी मदद उपलब्ध करवायी जाएगी. पालकमंत्री के हस्ते वर्‍हा व साउर के 175 आपदाग्रस्तों को धनादेश का वितरण किया गया.

Related Articles

Back to top button