अमरावती

वडाली नाका से 1.37 लाख का गुटखा पकडा

बिच्छू टेकडी का तस्कर धरा गया

* अपराध शाखा पुलिस ने मारा छापा
अमरावती/दि.14 – फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के वडाली नाका परिसर से गुटखे की तस्करी की जा रही है. इसकी गुप्त सूचना के आधार पर अपराध शाखा पुलिस के दल ने छापा मारते हुए बिच्छू टेकडी में रहने वाले शेख इरफान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से 1 लाख 37 हजार रुपए कीमत का प्रतिबंधित गुटखा बरामद किया. आगे की कार्रवाई के लिए माल के साथ आरोपी को फ्रेजरपुरा पुलिस के हवाले किया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शेख इरफान वल्द मोहम्मद (27, बिच्छू टेकडी) को रोककर उसकी तलाशी ली. आरोपी के पास नजर, पानबहार, पानपराग, बाजीराव गोल्ड ऐसा शासन द्बारा प्रतिबंधित गुटखा बरामद हुआ. पुलिस ने 1 लाख 37 हजार 220 रुपए का माल बरामद किया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त सागर पाटील के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के नेतृत्व में उपनिरीक्षक नरेशकुमार मुंढे, हेड कॉस्टेबल राजूआप्पा बाहेनकर, फिरोज खान, सतीश देशमुख, सूरज चव्हाण, निवृत्ति काकड के दल ने की.

* 2 जुआ अड्डे पर छापा
अपराध शाखा पुलिस ने गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के भीम नगर में चल रहे जुआ अड्डे पर छापा मारकर आकाश मुकेश इंगले को गिरफ्तार कर लिया. जबकि संतोष भुयार फरार हो गया. पुलिस ने उसके पास से 6 हजार 440 रुपए का माल बरामद किया. ऐसे ही फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के सुदर्शन चौक में छापा मारकर जुआ खेल रहे मंगेश चिंचखेडे को गिरफ्तार किया. वहीं अमन गिरी फरार हो गया. पुलिस ने यहां से 2 हजार 780 रुपए का माल पकडकर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button