अमरावती

बाइक की डिक्की से 1.40 लाख चुराए

चोरी का घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद

दिन दहाडे दर्यापुर शहर की घटना
दर्यापुर/ दि. 3- दर्यापुर तहसील के कोलंबी निवासी कैलाश डहाले नामक शिक्षक की मोटर साइकिल की डिक्की में रखे 1 लाख 40 हजार रूपए चुरा लिए. यह घटना दर्यापुर शह में मंगलवार की दोपहर घटी. चोरी का यह घटनाक्रम परिसर के सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर सीसी टीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू की है.
कोलंबी में रहनेवाले और नालावाडा के शिक्षक कैलाश दयाराम डहाले ने कल मंगलवार की दोपहर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 1 लाख 40 हजार रूपए निकाले. वह रकम अपनी मोटर साइकिल की डिक्की में रखकर वह बाजार की एक दुकान में किसी काम से गए थे. इस दौरान उनकी हलचल पर ध्यान रखकर दो अज्ञात चोरों ने बैंक से उनका पीछा शुरू किया. कैलाश डहाले ने उनकी मोटर साइकिल दुकान के बाजू में खडी कर मोबाइल शॉप में गए. ठीक उसी समय पीछे से मोटर साइकिल पर आए चोरों ने डहाले की मोटर साइकिल की डिक्की में रखी 1 लाख 40 हजार रूपए की रकम चुरा ली.
वापस लौटने के बाद शिक्षक कैलाश डहाले ने उनकी मोटर साइकिल की डिक्की खोलकर देखी तो तब डिक्की की रकम गायब थी. उन्होने तत्काल इस घटना के बारे में दर्यापुर पुलिस थाने में सूचना दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए थानेदार संतोष ताले अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिसर में लगे सीसी टी.वी. फुटेज खंगाले, फुटेज में दो बदमाश चोर चोरी करते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने शिक्षक की शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर सीसी टीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू की है.

Related Articles

Back to top button