अमरावतीमुख्य समाचार

यास्मीन नगर में 1.55 लाख की चोरी

ताला तोडकर सोने के गहने और नगद राशि पर हाथ साफ

अमरावती/ दि. 31-नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के यास्मीन नगर पैरामोंट कॉलोनी में कल रात अज्ञात चोरों ने मो. आसिफ के घर के दरवाजे का ताला तोडकर अल्मारी से सोने के गहने, नगद राशि ऐसे कुल 1 लाख 55 हजार के माल पर हाथ साफ कर लिया. इस शिकायत पर नागपुरी गेट पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरू की है.
मो. आसिफ मो. ताहेर (52, पैरामोंट कॉलोनी, यास्मीन नगर) ने नागपुरी गेट पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वे परिवार के साथ खामगांव रिश्तेदार के घर गए थे. इस दौरान किसी चोर ने घर के मुख्य दरवाजे का ताला कुंडी तोेडकर घर में प्रवेश किया. घर के बेडरूम में रखी अलमारी का लॉक तोडकर लॉकर चाबी से खोला. लॉकर में रखा 25 हजार रूपए कीमत का 5 ग्राम सोने का पेंडाल, 50 हजार रूपये कीमत की 10 ग्राम सोने की चेन, 20 हजार रूपए के 4 ग्राम सोने के कानके, 60 हजार रूपए नगद राशि ऐसे कुल 1 लाख 55 हजार रूपए का माल चुरा लिया. इस शिकायत के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरू की है.

* शांति बिहार में 89 हजार का माल चुराया
दिलीप वामनराव इंगले (49, गांधी आश्रम, अमरावती) ने खोलापुरी गेट पुलिस थाने मेें दी शिकायत के अनुसार वे घर के दरवाजे में ताला लगाकर काम पर गए थे. इस दौरान किसी अज्ञात चोर ने उनके घर से सोने चांदी के गहने, मोबाइल ऐसे 89 हजार रूपए का माल चुरा लिया. वहीं दूसरी चोरी की घटना में सुनील दौलतराव ठाकरे (52, विलासनगर, महाकाली मंदिर के सामने) ने गाडगेनगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि किसी व्यक्ति ने पूजा करने के बाद चैनल गेट का ताला नहीं लगाया. इस दौरान किसी अज्ञात चोर ने महाकाली देवी के सिर पर चढा चांदी का झूमर, घंटी, समई, त्रिशूल ऐसे कुल 2 हजार 300 रूपए का माल अज्ञात चोर ने चुरा लिया. पुलिस ने अपरृाध दर्ज कर चोर की तलाश शुरू की है.

 

Related Articles

Back to top button