अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मेलघाट, दर्यापुर में 10-10 इच्छुक

जिला कांग्रेस के पास कई आवेदन

* 5 सीटों पर दर्जनों की लडने की तैयारी
अमरावती/दि.7- विधानसभा चुनाव की अगले माह रणभेरी बजने वाली है. ऐसे में महायुति को सत्ता से बेदखल करने के लिए कांग्रेस ने व्यापक तैयारी प्रारंभ कर दी है. पिछली बार भी जिले में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतर रहा था. हाल के लोकसभा चुनाव के कारण भी पंजे के इच्छुकों की तादाद बढने की संभावना देखी जा रही है. जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख ने आज दोपहर अमरावती मंडल से बातचीत में बताया कि, दर्जनों कार्यकर्ता, पदाधिकारी चुनाव लडने के इच्छुक है. मेलघाट और दर्यापुर जैसी आरक्षित सीटों से 10-10 से अधिक आवेदन अभी प्राप्त हो चुके हैं. अभी और तीन दिन नामांकन दे सकते है. जिससे यहां पार्टी उम्मीदवारों की इच्छुकों की संख्या बढने की संभावना भी बतायी जा रही.
* इन सीटों पर तैयारी
पार्टीजनों की मानें तो जिले में आघाडी में भी कांग्रेस के तिवसा, दर्यापुर, मेलघाट, अचलपुर और अमरावती, धामणगांव रेल्वे क्षेत्र में पंजे के प्रत्याशी रहेंगे. बडनेरा शिवसेना उबाठा के लिए छोडे जाने की संभावना बतायी जा रही है. पिछली बार कांग्रेस ने तिवसा, दर्यापुर और अमरावती में विजय दर्ज की थी. इस बार भी उपरोक्त क्षेत्रों में पार्टी की चुनाव लडने की पूरी तैयारी है.
* इच्छुक शक्ति प्रदर्शन हेतु तैयार
अगले सप्ताह पार्टी का बडा सम्मेलन प्रदेशाध्यक्ष की उपस्थिति में होने वाला है. जिसमें इच्छूकों द्वारा शक्ति प्रदर्शन के साथ काफी कुछ तय होने की संभावना भी बतायी जा रही. पार्टी के पास इच्छुकों की भरमार रहने की जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष देशमुख ने बताया कि, अधिकांश सीटों पर बहुतेरे उम्मीदवार हैं. मेलघाट और दर्यापुर जैसी आरक्षित सीटों पर भी पार्टी के पास 10-12 इच्छुक होने का दावा कर जिलाध्यक्ष ने कहा कि, पार्टी फंड के साथ आवेदन जमा कराये जा चुके हैं. तुलना में शहरी क्षेत्र से इच्छुक अभी सामने आना शेष है. यहां उल्लेखनीय है कि, स्वयं जिलाध्यक्ष देशमुख पुन: अचलपुर से चुनाव लडने के तगडे दावेदार है. देशमुख ने कहा कि, अगले तीन दिनों में और भी कई पदाधिकारी, कार्यकर्ता मैदान में आने की संभावना है.

Related Articles

Back to top button