अमरावतीमहाराष्ट्र

क्राईम ब्रांच के 10 जवान मुख्यालय अटैच

पुलिस आयुक्त ने कर्मचारियों के काम की समीक्षा की

अमरावती/दि.23– शहर में घटित मामले उजागर करने सहित आरोपियों पर वचक रखने के लिए पुलिस आयुक्त ने पिछले वर्ष क्राईम ब्रांच के दो यूनिट तैयार किए. लेकिन क्राईम ब्रांच की तरफ से पुलिस आयुक्त को अपेक्षित काम नहीं हुआ. इस कारण पुलिस आयुक्त ने सोमवार को दोनों यूनिट के प्रत्येक जवान के कामकाज की समीक्षा की. इस समय पिछले कुछ माह में काम में अपेक्षित परफॉर्मन्स न रहे रहे दोनों यूनिट के 10 जवानों को क्राईम ब्रांच से सीधे पुलिस मुख्यालय में कोर्स के नाम पर अटैच कर दिया.
पिछले कुछ माह से क्राईम ब्रांच का काम अपेक्षा के मुताबिक नहीं हुआ. क्राईम ब्रांच के कुछ जवान ठीक तरह से काम न करते रहने की बात पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के ध्यान में आई थी. इस कारण उन्होंने सोमवार को दोपहर में दोनों यूनिट के प्रत्येक जवान के साथ चर्चा कर उनके द्वारा किए गए व्यक्तिगत काम की समीक्षा की. इस अवसर पर कुछ जवानो ने पिछले 10 माह में क्या किया, यह भी बता नहीं पाए. कुछ जवान सालो से किसी न किसी मार्ग से प्रयास कर क्राईम ब्रांच पहुंचे है. लेकिन काम में अपेक्षित प्रगति नहीं हुई है. इस कारण पुलिस आयुक्त ने 10 जवानों को कोर्स के लिए क्राईम ब्रांच से सीधे मुख्यालय भेज दिया है.

* क्राईम ब्रांच से मुख्यालय भेजे जवान
ग्रेड पीएसआई अजय वानखडे, गजानन ढेवले दीपक सुंदरकर, मो. एजाज, विकास रायबोले, जावेद अहमद, मनोज ठोसर, चंद्रकांत रामटेके, निवृत्ति काकड और महादेव कासदेकर का समावेश है.

* काम में लापरवाही बरती तो होगी कार्रवाई
क्राईम ब्रांच में कार्यरत सभी पुलिस अधिकारी व जवानों के कामकाज की समीक्षा की गई. इस अवसर पर करीबन 10 जवानों का परफॉर्मन्स समाधानकारक न रहने की बात ध्यान में आई. इस कारण उन्हें पुलिस मुख्यालय अटैच किया गया है. काम में लापरवाही करनेवालों पर आगे भी इसी तरह कार्रवाई की जाएगी.
– नवीनचंद्र रेड्डी, सीपी, अमरावती.

Related Articles

Back to top button