अमरावती

10 लाख की धोखाधडी करने वाला पुणे से गिरफ्तार

अंजनगांव पुलिस ने तीन दिन तक किया उसका पीछा

अंजनगांव सुर्जी/ दि.13– स्थानीय सुर्जी विभाग के नेताजी चौक निवासी प्याज व्यापारी मो.ऐजाज मो.गुलाम के साथ सातारा के आरोपी ने ट्रक खरीदी के लेन-देन में 10 लाख रुपए की धोखाधडी की. उस आरोपी का अंजनगांव पुलिस ने तीन दिन तक पीछा किया. आखिर कुणाल चव्हाण को पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.
कुणाल अरुण चव्हाण (32, संभाजी नगर, सातारा) यह गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. कुणाल को पुणा के चाकन परिसर के एक होटल से गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई करने वाले पुलिस दल में उपनिरीक्षक प्रल्हाद पवार, सहायक निरीक्षक नागे, पुलिस कर्मचारी गोपाल सोलंके, रुपलाल नागतोडे का समावेश था. शिकायतकर्ता मो.ऐजाज उस दल के साथ में था, उसी ने आरोपी को पहचाना. थानेदार दीपक वानखडे ने सातारा पुलिस से संपर्क कर दल तैयार किया. इस टीम ने पीछा किया तब आरोपी सफर कर रहा था. उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर करीब तीन दिन तक पीछा किया गया. आरोपी को अंजनगांव में लाने के बाद अदालत में पेश किया गया. उसे पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये गए हेै.

धोखाधडी करने वाले को कराया भोजन
मो.ऐजाज की बडी रकम डूबाने वाले आरोपी कुणाल चव्हाण को गिरफ्तार करने के बाद उसे ऐजाज ने रास्ते में यात्रा के दौरान बडे प्यार से भोजन कराया. हमारी रकम आगे पीछे आते रहेगी, परंतु तु भोजन कर ले, ऐसा आरोपी को कहा. यह बात पुलिस ने खास तौर पर उल्लेख की.

Related Articles

Back to top button