अमरावतीमुख्य समाचार

खामगांव में पकडा गया 10 लाख रूपयों का गांजा

पुलिस ने पकडी 1 क्विंटल गांजे की खेप

अमरावती/दि.19- खामगांव तहसील के हिवरखेड पुलिस थानांतर्गत किनी महादेव फाटा परिसर में शनिवार की आधी रात पश्चात नाकाबंदी के दौरान पुलिस द्वारा 10 लाख रूपये मूल्य का 1 क्विंटल गांजा पकडा गया. साथ ही 1 महिला सहित 2 पुरूषों को गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया. यह तीनों ही लोग अपने दुपहिया पर सवार होकर गांजा तस्करी कर रहे थे.
अपर पुलिस अधीक्षक की टीम को खामगांव विभाग में पेट्रोलिंग के दौरान खबर मिली कि बाहरी राज्य से कुछ लोग नशीले पदार्थों की ढूलाई करनेवाले है. यह पक्की खबर मिलते ही तकनीकी आधार पर अपर पुलिस अधीक्षक की टीम ने एक महिला सहित दो लोगों को हिरासत में लिया. इस दौरान उनके पास से 10 लाख रुपए मूल्य का एक क्विंटल गांजा के अलावा तीन मोबाइल, दो दुपहिया सहित 10 लाखा 81 हजार 500 रुपयों का माल जब्त किया गया. इसके बाद तीनों के खिलाफ हिवरखेड पुलिस थाने में एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज किया गया.
यह कार्रवाई अपर पुलिस अधीक्षक श्रावणा दत्त एस के मार्गदर्शन में एपीआई गोकूल सूर्यवंशी, पीएसआई पंकज सपकाले, गजानन बोरसे, सर्जेश उन्हाले, राम धामाडे, अनिता गायकी, निगुण सोनटक्के, हिवरखेड पुलिस थाने के थानेदार गजानन वाघ, पुलिस उपनिरीक्षक हरिविजय बोबडे ने की.

Related Articles

Back to top button