अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

100 गुंडों की छंटनी, होगी और कार्रवाई

सूची और विभाजित कर एक्शन

* सोशल मीडिया एकाउंट पर भी वॉच
अमरावती/दि.27 –पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेेड्डी द्बारा इसी सप्ताह वसंत हाल में आयुक्तालय परिसर के विभिन्न थानों में अनेक संगीन अपराधों में लिप्त 200 बदमाशों की पेशी के बाद उनका रिकार्ड खंगालते हुए 100 नामचीन की छंटनी की गई है. इस लिस्ट को और विभाजित किया जायेगा. बदमाशों का सोशल मीडिया हलचल भी देखी जा रही है. पुलिस एक्शन से अधिकांश गुंडे बदमाशों में खलबली मची है और वे रफु चक्कर होने की फिराक में होने की जानकारी पुलिस सूत्र ही दे रहे हैं.
* नये सिरे से चार्ट, फींगर प्रिंट
छंटनी किए गये बदमाशों पर कडी कार्रवाई का हंटर चलनेवाला हैं. इन राउडी का नया क्राइम चार्ट बनाया गया है. नये सिरे से फिंगर प्रिंट दिए गये हैं. सोशल मीडिया की गतिविधि पर ध्यान रखने के साथ रिकार्ड जांचा जा रहा है. सभी प्रकार से छानबीन हो रही है.
* दोबारा होगी पेशी
सीपी रेड्डी ने थानेदारों को निर्देश दिए हैं. 100 बदमाशों की सूची और विभाजित की जायेगी. जितने अधिक संगीन जुर्म किए होंगे. उस हिसाब से लिस्ट बनेगी. उस पर नोटशीट एड कर बदमाशों की दोबारा आयुक्त रेड्डी के समक्ष पेशी हो सकती हैं. सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि पिछले दिनों की लाइन हाजिर करीब 200 गुंडों की सूची के बाद से ही उनमें घबराहट मची है. वे शहर छोडकर भाग रहे हैं. कुछ ने पुलिस अधिकारियों के सामने अपराधों से तौबा करने की कबूली दी है. पुलिस अधिकारियों को ये गुंडे बदमाश अभी क्या कर रहे हैं, कहां पर है. इसकी जानकारी जुटाने कहा गया है.

Related Articles

Back to top button