अमरावतीमुख्य समाचार

104 पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों ने चलाया ऑल आउट ऑपरेशन

नांदगांव पेठ में गौवंश तस्करों के खिलाफ कार्रवाई

* चार तडीपार पकडे, 14 शराब अड्डों पर छापा
* रातभर चली कार्रवाई, आरोपियों में मचा हडकंप
अमरावती/ दि. 29- शहर में बढती अपराधिक घटनाओं को देखते हुए पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के आदेश पर एसीपी, डीसीपी, थानेदार समेत 104 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने शहर के सभी 10 पुलिस थाना क्षेत्र में रातभर ऑल आउट ऑपरेशन चलाया. इस ऑपरेशन में नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र में गौवंशकी तस्करी करते समय 5 मवेशियों को जीवनदान दिया. 14 अवैध तरीके से चल रहे शराब अड्डों पर छापा मारा, 4 तडीपारों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.
अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक अर्जुन ठोसने ने जारी पत्र के माध्यम से दी जानकारी के अनुसार कल 28 नवंबर की रात 11 बजे से 29 नवंबर के तडके 3 बजे तक पुलिस आयुक्तालय के सभी पुलिस थाना क्षेत्र में ऑल आउट ऑपरेशन चलाया. इस अभियान में आयुक्तालय के सभी डीसीपी, सभी एसीपी, 22 अधिकारी, 77 पुलिस कर्मचारी ने भाग लिया. ऑल आउट ऑपरेशन के दौरान कुल 99 रिकॉर्डधारी अपराधियों की जांच की गई. महाराष्ट्र शराब बंदी कानून के तहत 14 केसेस बनाये गए. 62 तडीपारों की जांच की. जिसमें से 4 तडीपारों को पकडकर दफा 142 के तहत कार्रवाई की गई.
इसी तरह अभियान के तहत धारा 122 के अंतर्गत एक केस, धारा 110 (ई) के तहत 1, धारा 151 (1) के तहत एक केस बनाया गया. भारतीय हथियार कानून के अनुसार दायर किये गए 4 अपराधों को चेक किया गया. 15 पकडवारंट पर तामिल की. 78 जमानती वारंट पर तामिल की गई. नांदगांव पेठ में अवैध तरीके से कत्ल के लिए ले जा रहे 5 गौवंश को जीवनदान दिया. पुलिस व्दारा अचानक चलाए गए रातभर इस ऑल आउट ऑपरेशन से शहर के सभी पुलिस थाना क्षेत्र के अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने वाले आरोपियों में हडकंप मच गया है.

Related Articles

Back to top button