अमरावतीमुख्य समाचार

मोर्शी में एक ही दिन में मिले डेंगू के १२ मरीज

वार्ड वासियों ने निकाला नगर परिषद कार्यालय पर मोर्चा

अमरावती/दि.७-मोर्शी शहर में डेंगू बीमारी ने कहर बरपाकर रखा हुआ है. यहां के वार्ड नंबर एक त्रिमूर्तिनगर में एक ही दिन में डेंगू के १२ मरीज पाए गए. जिससे परिसर में सनसनी मच गई है. शहर में सफाई का अभाव व मच्छरों की उत्पत्ति के चलते बीमारियों को न्यौता मिलने का रोष जताते हुए संतप्त नागरिकों ने शुक्रवार को नगर परिषद कार्यालय पर मोर्चा निकाला.
यहां बता दें कि मोर्शी शहर में डेंगू के मरीज तेजी से सामने आ रहे है. लेकिन बीमारी पर नियंत्रण पाने हेतू उपाययोजना करने के लिए प्रशासन विफल दिखाई दे रहा है. शहर के त्रिमूर्तिनगर में १२ मरीज डेंगू की चपेट में आए है. इनमें से कुछ मरीजों का मोर्शी व कुछ मरीजों का अमरावती के अस्पतालों में उपचार चल रहा है.
वहीं डेंगू की रोकथाम के लिए नगर परिषद की ओर से महीने में एक बारगी छिड़कांव किया जा रहा है. लेकिन प्रभावी उपाययोजनाएं अमल में नहीं लायी जा रही है.
नगर परिषद मुख्याधिकारी व स्वास्थ्य विभाग ने इस गंभीर समस्या पर ध्यान देकर नालियों की साफ सफाई व छिड़कांव करने की मांग को लेकर नप प्रशासन को नागरिकों ने निवेदन दिया. निवेदन सौंपते समय प्रभाग क्रमांक एक के निवासी विजय भलावी, संजय गव्हाणे, अमर जाधव, नत्थूजी भलावी, मनोहर खवले, संजय नंदनवार, अजय देऊलकर, वसंतराव गाडबैल, राजेश कोलकर, मोहन वागजाडे, सूरज काकपुरे, योगेश सोनोने, भूषण सोनोणे, नीलेश नागोसे मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button