अमरावतीमहाराष्ट्र

गाडगेनगर के दो कैफे पर मारे छापे में 12 प्रेमीयुगल धरे गए

दामिनी पथक व भरोसा सेल की संयुक्त कार्रवाई

अमरावती/दि.6- गाडगेनगर इलाके में स्थित दो कैफे में युवक-युवतियों द्वारा अश्लील हरकतें करने की गोपनीय सूचना मिलने पर थाने की भरोसा सेल की प्रमुख पीएसआई सुषमा आठवले ने दामिनी टीम के साथ दोनों कैफे पर छापा मारकर 12 प्रेमी जोडों को अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. इस कार्रवाई के कारण शहर में काफी हलचल मची रही.
पुलिस विभाग की महिला सेल की प्रमुख पीआई दीप्ति ब्राम्हणे को गाडगे नगर इलाके में मुख्य सडक पर स्थित एक कॉम्प्लेक्स में बैंक बैंचर और द रॉयल कैफे में प्रेमी जोडों के बंद कैबिन में चल रहे अशोभनीय गोरखधंधे की गोपनीय जानकारी मिली. इस सूचना के आधार पर पीआई ब्राम्हणे ने भरोसा सेल की प्रमुख पीएसआई सुषमा आठवले को दामिनी पथक के पास मिलकर कार्रवाई करने के आदेश दिए. आदेशानुसार पीएसआई सुषमा आठवले ने तत्काल दामिनी पथक के साथ एक ही समय में दोनों कैफे पर छापा मारकर 12 प्रेमी युगल को हिरासत में लिया. कैफे के मालिकों ने युगलों को एकांत में बैठने के लिए कैबिन उपलब्ध करवा रखे थे. यह कैबिन अनाप-शनाप रेट में प्रति घंटे के हिसाब से युगलों को दिए जाते थे. कार्रवाई पश्चात 12 प्रेमी युगल को गाडगे नगर पुलिस थाने लाया गया. पुलिस ने युवतियों के अभिभावकों को बुलाकर उनके अभिभावकों के हवाले उन्हें किया. जबकि 12 युवकों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई. इसके साथ ही कैफे मालिकों पर भी संबंधित धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया.
पुलिस विभाग ने महिलाओं, छात्राओं एवं बच्चों से अपील की है कि, यदि उनके साथ किसी भी प्रकार से थाना सीमा के अंतर्गत छेडछाड, उत्पीडन अथवा अन्य प्रकार से उत्पीडन किया जा रहा है तो वे निडर होकर कंट्रोल रूम में डायल 112, हेल्प लाइन 1091, 1098 पर संपर्क करें.

Related Articles

Back to top button