अमरावती

12 पहियों वाला डम्पर पलटा

रेत सडक पर बिखरी

* चालक वाहक की बची जान

अमरावती/दि. 6- रविवार को खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले भातकुली से म्हाडा कॉलोनी मार्ग पर 12 पहियों वाला डम्पर अनियंत्रित होकर अचानक पलट गया. डम्पर के पलटने से डम्पर में भरी रेती सडक पर बिखर गई. सोैभाग्यवश हादसे में चालक क्लिनर की बाल बाल जान बच गई.
मिली जानकारी के अनुसार
खोलापुरी गेट पुलिस थाना अंतर्गत भातकुली से म्हाडा कालोनी तक बन रहे रिंग रोड के एक पुलिया के पास रविवार की सुबह रेती लदा 12 पहियों का डम्पर पलटा. घटना की जानकारी मिलते ही कुछ मीडिया कर्मी समाचार संकलन के लिए घटनास्थल पर पहुंचे. उसी दौरान वीआयपी कार में चार लोग पहुंचे. उन्होंने तस्वीर निकालने से मना किया. इतना ही नहीं ट्रक का नंबर और जानकारी देने से मना किया. हालांकि इस दौरान डम्पर नंबर एमएच 27/वीडब्ल्यू 9977 में 5 से 6 ब्रास रेत भरी हुई थी.

* खोलापुरी गेट पुलिस से संपर्क

खोलापुरी गेट थाने के पीआय तामटे से दोपहर 2 बजे संपर्क करने पर उन्हेें रेती लदा ट्रक पलटने की जानकारी नहीं थी. बाद में उन्होंने यह भी कहा कि एक डीओ व मार्शल घटनास्थल पर भेजा है. उनके पास रेती की रॉयल्टी है. पुलिस और महकमे ने इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

* छुट्टी के दिन आसमान से टपकी रॉयल्टी

जानकारी के मुताबक रेत माफिया रेती चुराकर तस्करी के लिए चोर रास्ते का इस्तेमाल करते है.शनिवार, रविवार, सोमवार को भी सरकारी अवकाश है. अवकाश के दिन में संंबंधित ट्रक मालिक के पास रॉयल्टी आसमान से टपकी क्या? यह सवाल निर्माण होता है. पुलिस ने इस संबंध में कोई पूछताछ नहीं की. अगर कोई कटला या रिक्षा पलटता तो उस गरीब को दिनभर थाने में बिठाया जाता. रेत माफिया के साथ पुलिस का बर्ताव फिर एक बार स्पष्ट हुआ है.

Related Articles

Back to top button