अमरावती

व्यापारी के साथ 13 लाख की धोखाधडी

अमरावती/दि.23 – लोहे के बार के बारे में अमरावती के व्यापारी ने दिए ऑर्डर के लेन-देन मेें उनके साथ 13 लाख 32 हजार 431 रुपए की धोखाधडी की गई. मोहम्मद शोएब मोहम्मद साबिर (30) यह धोखाधडी के शिकार हुए व्यापारी का नाम है.
बडनेरा में मोहम्मद शोएब का एमएमएस ट्रेडर्स नामक दुकान है. उन्होंने दुकान के लिए 25 अक्तूबर 2021 को आरोपी राहुल जाधव 65 को ऑर्डर दिया था. इसके लिए व्यापारी ने जाधव के एसबीआई कोंडवा जिला पूणे की शाखा में पहली बार 2 लाख 65 हजार 22 रुपए, दूसरी बार 10 लाख 67 हजार 409 रुपए ऐसे 13 लाख 32 हजार रुपए की रकम भिजवाई. संबंधित व्यक्ति ने रुपए लेने के बाद भी 25 टन लोहे के बार का माल अमरावती के व्यापारी को नहीं भिजवाया. ली रकम भी देने में टालमटोल कर धोखाधडी की. ऐसा आरोप मोहम्मद शोएब ने बडनेरा पुलिस थाने में दी. शिकायत में लगाया पुलिस ने सातारा के आरोपी राहुल जाधव के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की.

* कार की लेन-देन में 4 लाख ठगे
गोपाल शंकर जाधव ने उनकी कार क्रमांक एमएच 27/बीवाय-9364 को बेचने का लेन-देन भारत वामनराव गणेशकर के साथ किया. इसके लिए 4 लाख रुपए गणेशकर ने गोपाल जाधव को दिए. बकाया रकम कार लेने के बाद देने का तय किया था. परंतु जाधव ने कार सर्विसिंग कराने के बाद गणेशकर को न देते हुए भाग गया. रुपए भी नहीं लौटाए. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधडी का अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button