अमरावतीमुख्य समाचार

मूर्गियों की हार-जीत का जुआ लगानेवाले १४ जुआरियों को दबोचा

सेलू पुलिस की कार्रवाई

१४ दुपहिया की गई जब्त

वर्धा/दि.६- मूर्गियों की शर्त लगाकर हार और जीत का जुआ लगानेवाले १४ जुआरियों को सेलू पुलिस ने हिरासत में लिया है. इन जुआरियों के पास से पुलिस ने नगद रकम सहित १४ दुपहिया के अलावा अन्य सामग्री भी जब्त की है. यह कार्रवाई सेलू पुलिस ने नजदीग के चिचघाट परिसर में रविवार की शाम में की.
पुलिस को खबर मिली थी कि चिचघाट परिसर में खाली पडी सागौन के बगान में मू्लृगयों की शयर्त लगाकर जुआ खेले जाने की जानकारी मिली. इस खबर की दखल लेकर पुलिस निरीक्षक रविंद्र गायकवाड के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक कंगाले, अखिलेश गव्हाणे, सचिन वाटखेडे, मारोती वरठी ने चिचघाट परिसर में जाल बिछाया. यहां पर मुआयना करने पर माणिक तुमडाम के खेत पास सटे खाली पडी सागौन के बगीचे में नागरिकों की भीड़ देखने को मिली. वहां पर जाकर देखने पर कुछ जुआरी दो मूर्गियों के बीच शर्त लगाकर जुआ खेल रहे थे. पुलिस को देख कुछ जुआरी घटनास्थल से भाग निकले. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से १४ जुआरियों को हिरासत में लिया. उनके पास से २४ हजार ३०० रुपयों की नगद व अन्य सामग्री जब्त की गई. इसके अलावा १४ दुपहिया भी जब्त की गई.
नागपुर जिले के जुआरियों की संख्या सर्वाधिक
सेलू पुलिस ने जुआ अड्डे पर छापामार कार्रवाई की. इस दौरान नागपुर जिले के जुआरियों की संख्या सर्वाधिक देखने को मिली. पुलिस ने सचिन बापूराव कुबडे निवासी गोंडखैरी, दिनेश रुपचंद साठोडे, निवासी गुमगाव, अमोल रमेश पराते निवासही आंजी मोठी, विनोद ज्ञानेश्वर भोसले, निवासी धपकी, चंदू गणेश भोसले, निवासी धपकी, नेहार घनश्याम भोपचे निवासी भवानीनगर जि. नागपुर, नंदकिशोर प्रेमचंद्र चकोले निवासी पार्डी, मंगेश महादेव मनगटे, निवासी भांडेवाडी नागपुर, प्रमोद अरुण चकोले निवासी दिघोरी, अश्विन मोहन मसराम निवासी मदनी दिंदोडा, अजय रामू डायरे निवासी घोराड, स्वप्नील अंकित लक्ष्मीनारायण साहू निवासी इतवारी गल्ली नागपुर, राहुल रामा उमरेडकर निवासी नागपुर, रामदास फजितराव बोरीकर निवासी जुनी मंगलवारी नागपुर को हिरासत में लिया और उनको जमानत देकर रिहा कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button