अमरावतीमुख्य समाचार

15 वर्षीय नाबालिग गर्भवती ने दिया बच्ची को जन्म

25 वर्षीय युवक के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज

अमरावती/दि.6 – बैतुल जिले की भैसदेही तहसील अंतर्गत कावला गांव में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग बालिका ने गर्भवती रहने के साथ ही दर्यापुर के उपजिला अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया. इस संदर्भ में पुलिस ने भैसदेही तहसील अंतर्गत बकाजन गांव में रहने वाले रोहित रामजीलाल चव्हाण (25) नामक युवक के खिलाफ दुराचार एवं पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया.
इस संदर्भ में पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पीडिता के नाबालिग रहने की बात पता होने के बावजूद भी रोहित चव्हाण ने पीडिता के साथ कई बार शारीरिक संबंध स्थापित किए. जिसकी वजह से वह गर्भवती हो गई थी. पीडिता के बयान के आधार पर दर्यापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

* 52 वर्षीय व्यक्ति ने नाबालिग को बनाया गर्भवती
उधर वर्धा जिले के गिरड पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 52 वर्षीय व्यक्ति ने कक्षा 7 वीं में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा पर गलत नजर रखते हुए उसके साथ विगत करीब एक वर्ष से शारीरिक अत्याचार किए. जिसके चलते उक्त नाबालिग लडकी गर्भवती हो गई. यह बात ध्यान में आते ही लडकी के परिजनों ने गिरड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पश्चात पुलिस ने नाबालिग से दुराचार व पोक्सो एक्ट की धाराओं के साथ अपराध दर्ज करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button