अमरावतीमुख्य समाचार

3 जगहों पर 151 पुलिस अधिकारी, कर्मी मुस्तैद

बच्चू कडू का कल ‘प्रहार’

* राणा के बंगले और दफ्तर पर बंदोबस्त
अमरावती/दि.31 – बच्चू कडू और रवि राणा के बीच विवाद को सुलझाने का प्रदेश सरकार के मुखिया एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंंद्र फडणवीस ने भले ही महत प्रयास किया हो, किंतु अमरावती में नजारा अभी भी व्यग्रतापूर्ण रहने से पुलिस का सिरदर्द बना हुआ है. पुलिस ने कल नवंबर की पहली तारीख को ही नेहरु मैदान में होने जा रहे प्रहार के सम्मेलन को देखते हुए शहर में जगह-जगह बंदोबस्त लगाया है. विशेषकर रवि राणा के शंकर नगर स्थित गंगा सावित्री बंगले के बाहर तथा राजकमल चौक के पास भोंगाडे कॉम्प्लेक्स में राणा के कार्यालय के बाहर और राजापेठ गद्रे चौक पर भारी पुलिस बंदोबस्त तैनात किया जा रहा है. खबरों में दावा किया गया था कि, राणा के आरोपों के कारण प्रहार के कार्यकर्ता खफा हो गये है और आर-पार तथा तोडफोड की भाषा कर रहे है. इसलिए अमरावती पुलिस बहुत सावधानी बरत रही है.
* सीपी का रामटेके को बुलावा
खबर है कि, प्रहार के शहर अध्यक्ष बंटी रामटेके को पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने कल मंगलवार को आयोजित सम्मेलन तथा प्रहार के हजारों कार्यकर्ताओं के शहर में आने की संभावना को देखते हुए बुलावा भेजा. फिर अपने अधीनस्थ अधिकारियों व थानेदारों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. बंटी रामटेके के साथ अकबर चौधरी भी आयुक्तालय पहुंचे थे. बैठक में डीसीपी विक्रम साली, एसीपी भारत गायकवाड, थानेदार नीलिमा आरज, अपराध शाखा के अर्जुन ठाकरे, यातायात विभाग के निरीक्षक आठवले भी उपस्थित थे. बैठक में बताया गया कि, राणा के निवास, कार्यालय और गद्रे चौक पर 15-15 कर्मचारी तथा 2-2 पुलिस अफसर तैनात रहेंगे. सायंस्कोर पर प्रहार कार्यकर्ताओं के वाहन पार्क करने की संभावना है. इसलिए वहां 85 कर्मचारी और 15 अधिकारी मुस्तैद रहेंगे. मतलब 151 पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की ड्यूटी रहने वाली है.

* 3/4 हजार लोग आने की संभावना
डीसीपी विक्रम साली ने पुलिस बंदोबस्त की जानकारी देते हुए अमरावती मंडल को बताया कि, पुलिस ने शहर में अमन और शांती कायम रखने उचित कदम उठाये है. 3 स्थानों पर मुख्य रुप से तगडा बंदोबस्त रहेगा. 3 से 4 हजार कार्यकर्ताओं के आने की संभावना है. पुलिस जरुरी इंतजाम कर रही है.

Related Articles

Back to top button