अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में पकडी गई 16 ग्राम एमडी ड्रग्ज

गवलीपुरा में सीपी स्क्वॉड की कार्रवाई

अमरावती/दि.10 – स्थानीय नागपुरी गेट पुलिस थाना अंतर्गत गवलीपुरा परिसर में शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के विशेष पथक द्बारा छापा मारकर बबलू नामक एक युवक को एमडी ड्रग्ज की 16 ग्राम मात्रा के साथ पकडा गया. इस युवक के पास एक-एक ग्राम एमडी ड्रग की की कुल 16 पुडियां थी. पता चला है कि, एक ग्राम वाली प्रत्येक पुडी की कीमत करीब साढे 3 हजार रुपए है.
बता दें कि, एमडी ड्रग एक मादक पदार्थ है, जिसे आम बोलचाल की भाषा में ‘म्याउं-म्याउं’ ड्रग भी कहा जाता है और इस मादक पदार्थ की विक्री प्रतिबंधित है. किंतु नशे के आदी युवाओं में इस ड्रग की लोकप्रियता व मांग काफी अधिक है. जिसके चलते ड्रग तस्करों द्बारा चोरी-छीपे तरीकों से इस ड्रग की अमरावती में विक्री की जाती है. यह बात इससे पहले भी करीब 2-3 बार उजागर हो चुकी है. जब एमडी ड्रग के पेडलर व तस्कर पुलिस के हाथ लगे.
जानकारी के मुताबिक गवलीपुरा परिसर में बाबा हुंगा नामक व्यक्ति का वरली मटके का अड्डा है. जहां पर दबिश देने हेतु आज सीपी का स्पेशल स्क्वॉड गवलीपुरा परिसर में पहुंचा. इस समय वरली मटके का अड्डा तो बंद था, लेकिन वहां पर बबलू नामक युवक संदेहास्पद रुप से पुलिस दल को खडा दिखाई दिया. जिसे अपने कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 16 ग्राम एमडी ड्रग मिली. ऐसे में पुलिस ने तुरंत इस युवक को अपनी हिरासत में लिया और उसके घर पर भी छापा मारा. लेकिन वहां से कुछ भी नहीं मिला है. इस मामले में नागपुरी गेट थाने में बबलू नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई जारी थी.

Related Articles

Back to top button