अमरावती

आग ग्रस्त परिवार को दी १७ हजार की मदद

दइ ग्रेट मराठा फाऊंडेशन की टीम ने की पहल

वरूड/प्रतिनिधि दि.१२– यहां से नजदीक राजुरा बाजार प्रमिला साबले के रहते घर में विगत ३ दिन पूर्व लगी आग से बहुत नुकसान हुआ था. जिसके कारण घर की सभी सामग्री जलकर खाक हो गई और वह परिवार बेघर हो गया था. ऐसे में वरूड शहर के द ग्रेट मराठा फाऊंडेशन की टीम ने प्रयास कर
चंदा करके १७ हजार ५०२ रूपये इकठ्ठा कर आग ग्रस्त परिवार को सुपुर्द किए. राजुरा बाजार के जय सुधाकर साबले के घर को आग लगने से उनके घर की सामग्री, अनाज, पुलिस भरर्ती के तैयार कर रहे थे वे सभी दस्तावेज जल गये. जय और उनकी माता प्रमिला यह दोनों घर में रहते थे. जय को पिता नहीं है उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर है. उनके पास पौन एकड़ खेती है और जय बाहर जो मिल जाये वह काम करके घर का खर्च चलाता था और साथ में पुलिस भर्ती की परीक्षा की तैयारी भी करता था.
इस प्रकार की नैसर्गिक आपत्ति के कारण साबले परिवार पर बड़ा संकट आ गया है. इस बात की दखल लेकर द ग्रेट मराठा ग्रुप के सदस्यों ने दानदाताओं को आर्थिक मदद का आवाहन वॉट्सअप के माध्यम से किया है. उनके इस आवाहन को प्रतिसाद देकर दानदाताओंं ने उत्तम प्रतिसाद देकर १७ हजार ५०२ रूपये का निधि साबले परिवार के स्वाधीन किया है.

Related Articles

Back to top button