अमरावतीमुख्य समाचार

175 क्विंटल सरकारी अनाज बरामद

साप्ताहिक बाजार व राठी ले-आउट के दो गोदाम सिल

* राजस्व व पुलिस विभाग की रात 10 बजे कार्रवाई
* शिवसेना तहसील प्रमुख की पहल पर मारा छापा
मोर्शी/ दि.6 – मोर्शी शहर में लगातार सरकारी अनाज की तस्करी के मामले सामने आ रहे है. कल रविवार की रात शिवसेना तहसील प्रमुख रवि गुल्हाने की पहल पर राजस्व व पुलिस दल ने छापा मारा. निलेश अंगनानी के साप्ताहिक बाजार स्थित गोदाम में 100 क्विंटल और राठी ले-आउट स्थित रणजित अग्रवाल के गोदाम में 75 क्विंटल सरकारी अनाज बरामद हुआ. कार्रवाई किये गए दस्ते ने माल बरामद कर दोनों गोदाम सिल कर दिये है. यह छापामार कार्रवाई रात 10 बजे की गई.
इससे पहले भी मोर्शी शहर में लगातार सरकारी अनाज की तस्करी हो रही है. प्रशासन की आँख में धुल झोेेंककर तस्कर सरकारी अनाज का भंडारण करने के बाद अनाज खुले बाजार में बेच दिया करते है. शिवसेना तहसील प्रमुख रवि गुल्हाने को पुख्ता जानकारी मिली कि, शहर के साप्ताहिक बाजार स्थित निलेश अंगनानी और अमरावती रोड के राठी ले-आउट स्थित रणजित अग्रवाल का किराये से गोदाम है. दोनों ने ही अपने-अपने गोदामों में सरकारी अनाज के चावल और गेहूं का भंडारण कर रखा है. इसपर रवि गुल्हाने ने तहसीलदार सागर धवडे से कहा कि, दोनों गोदाम में सरकारी अनाज का भंडारण है, उनके खिलाफ छापामार कार्रवाई करे, गुल्हाने ने यह भी दावा किया कि, अनाज नहीं मिलता, तो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाए.
इसके बाद तहसीलदार सागर धवडे, एफएसआई मुसले, अनाज आपूर्ति विभाग के प्रकाश पुनसे, थानेदार श्रीराम लंबाडे, रवि गुल्हाने और कुछ शिवसैनिक का दल सबसे पहले निलेश अंगनानी के गोदाम पर पहुंचे. वहां निलेश अंगनानी उपलब्ध नहीं था. उनका मुनिम सुधाकर धोटे उपस्थित था. उससे अनाज के बारे में पूछताछ की गई, मगर वह कोई जवाब नहीं दिया. इसपर दल ने अंगनानी के गोदाम से 100 क्विंटल अनाज बरामद कर गोदाम को सिल कर दिया. इसके आधार पर रवि गुल्हाने के निशानदेही पर अमरावती रोड राठी ले-आउट स्थित किराये के रणजित अग्रवाल के गोदाम पर छापा मारा. वहां 75 क्विंटल सरकारी अनाज मिला. उस गोदाम को भी सिल कर मामले को आगे की जांच के लिए भिजवाया गया है. इस दौरान रवि गुल्हाने के सूचना पर सबसे पहले ‘दैनिक अमरावती मंडल’ के प्रतिनिधि गजानन डोंगे ही पहुंचे. आगे की कार्रवाई जारी है.

Related Articles

Back to top button