अमरावतीमहाराष्ट्र

क्रिकेट खेलते करंट लगने से 18 वर्षीय युवक की मौत

गाडगेनगर थाना क्षेत्र के राठीनगर की सोमवार रात की घटना

अमरावती /दि. 19– गाडगेनगर थाना क्षेत्र के राठीनगर परिसर के देवी मंदिर से सटकर स्थित मैदान पर सोमवार की रात फ्लड लाईट में क्रिकेट खेलते समय एक 18 वर्षीय युवक की मैदान से सटकर स्थित तार कंपाऊंड में बिजली का करंट लगने से उसकी मृत्यु हो गई. इस घटना से क्षेत्र में खलबली मच गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम अचलपुर तहसील के कुष्ठा ग्राम निवासी अर्पित श्रीकृष्ण सारवे है.
जानकारी के मुताबिक कुष्ठा ग्राम निवासी अर्पित सारवे यह शहर के शिवाजी विज्ञान महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की शिक्षा ले रहा था. वह शिक्षा के लिए गाडगेनगर में किराए के कमरे में रहता था. सोमवार की रात परिसर के कुछ दोस्तो के साथ वह राठीनगर परिसर के मैदान में क्रिकेट खेलने के लिए गया था. खेल के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय मैदान से सटकर स्थित तार कंपाऊंड के पास गेंद गई. उस गेंद को उठाने के लिए अर्पित तार कंपाऊंड के पास गया और उसका हाथ तार को लगते ही उसे जोरदार बिजली का करंट लगा. करंट लगते ही अर्पित वहां गिर पडा. उसे बेहोशी की हालत में पडा देख क्रिकेट खेल रहे उसके साथी तत्काल घटनास्थल की तरफ दौड पडे और अर्पित को जिला अस्पताल में भर्ती किया. जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित किया. घटना की जानकारी दोस्तो ने गाडगेनगर पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की विस्तृत जानकारी ली. आकस्मिक घटना दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु की है.
* तार कंपाऊंड में विद्युत प्रवाह कैसे?
राठीनगर परिसर के देवी मंदिर से सटकर मैदान के पास स्थित तार कंपाऊंड में विद्युत प्रवाह कैसे संचारित हुआ, यह प्रश्न नागरिको में है. इस मैदान पर हर दिन अनेक युवक खेलते रहते है. सोमवार को भी मैदान पर अनेक युवक खेलकूद कर रहे थे. इसी दौरान अर्पित की करंट लगने से मृत्यु हो गई. तार में विद्युत प्रवाह कैसे संचारित हुआ, इस बाबत पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button