अमरावतीविदर्भ

बीते आठ माह में १८० मोटरसाइकिल चोरी

दो अपराध दर्ज, पुलिस के सामने चुनौती

अमरावती/दि.८ – पुलिस आयुक्तालय के १० पुलिस थाना क्षेत्र में चुनिंदा चार से पांच जगह हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस परेशान हो गई है. बीते आठ माह में चुनौती देते हुए चोरों ने करीब १८० मोटरसाइकिल चोरी की है. पुलिस नये-नये प्लान बनाकर अभियान चला रही है, मगर फिर भी यह मामले थमने का नाम नहीं ले रहीे है.

शहर में चोरी की गई मोटरसाइकिल के कलपुर्जे अलग कर कुछ लोग उसे रफेतफे करते है और कुछ चोर मोटरसाइकिल में मामुली बदलाव कर बेभाव बेच डालते है, ऐसी जानकारी अब तक हुए चोरी के मामले में उजागर हुए है. मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस अब तक सफल नहीं हो पायी. फ्रेजरपुरा और गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में फिर रविवार को दो मोटरसाइकिल चोरी के अपराध दर्ज किये गए. न्यू कॉलोनी स्थित जयहरी माया रेसिडेंन्सी के पार्किंग से अभिजीत गोपाल मुले (२६, गोधनी, नागपुर) इस युवक की मोटरसाइकिल क्रमांंक एमएच ३०/एजे ४७४० चोरी चली गई. यह मोटरसाइकिल अमरावती में पढ रहे अभिजीत के ममेरेभाई क्षितीज जाधव को उपयोग करने के लिए दी थी. अभिजीत की शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

दूसरी घटना पीडीएमसी के पास घटी. यहां की सुरक्षा दीवार के पास धिरज रविंद्र बोके (२५) ने अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच २७/ बीएस ५२२३ को खडी की थी. थोडी देर बाद वापस लौटने पर मोटरसाइकिल दिखाई नहीं दी. चोरी की बात समझ में आते ही धिरज ने गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. पीडीएमसी अस्पताल की सुरक्षा दीवाल के पास पार्किंग की गई मोटरसाइकिल चोरी होने की घटनाएं आज भी कायम है. अब तक पुलिस वहां से चोरी करने वाले चोरों का पता नहीं लगा पायी.

कई मोटरसाइकिल बरामद

मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं लगातार बढ रही है फिर भी तहकीकात में कई चोरी के मामलों का पर्दाफाश किया है. चोरी की कई मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है.

– कैलाश पुंडकर, पुलिस निरीक्षक अपराध शाखा

Related Articles

Back to top button