अमरावती

5.20 लाख की 19 बाईक बरामद

छह सदस्यीय चोरों का गिरोह पकडा

14 चोरी के अपराध उजागर, गाडगे नगर पुलिस की कार्रवाई
अमरावती-/ दि.10  शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदाते काफी तेजी से बढती जा रही है. ऐसे में सिटी कोतवाली के बाद गाडगे नगर पुलिस ने 5 लाख 30 हजार रुपए कीमत की चोरी की 19 मोटरसाइकिल बरामद की. इस मामले में पुलिस ने चोरों के गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
जमिल खान दिलावर खान (आजाद नगर), जाबाज खान फिरोज खान (अलिम नगर), सूरज उर्फ मोंटी तान्होडे (नवसारी), प्रणय आसडकर (किरण नगर), दर्शन पुसनाके (कलोती नगर) यह गिरफ्तार किये गए पांच आरोपियों के नाम है. एक नाबालिग आरोपी को भी जांच के लिए कब्जे में लिया गया, ऐसी जानकारी गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले ने दी. इस गिरोह में नाबालिग समेत एक नया है. बाकी चार के खिलाफ इससे पहले भी कई अपराध दर्ज है, ऐसा पुलिस ने स्पष्ट किया. गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में 14 मोटरसाइकिल चोरी के अपराध उजागर हुए है. 19 मोटरसाइकिल, ट्युशन क्लासेस, उडानपुल, पीडीएमसी समेत अन्य पार्किंग स्थलों से चोरी करने का अपराध दर्ज किया. यह चोरी के बडे मामले का पर्दाफाश करने में सहायक पुलिस निरीक्षक महेश इंगोले, पुलिस उपनिरीक्षक पंकज ढोके, निलकंठ गवई, ईशय खांडे, गजानन बरडे, आस्तिक देशमुख, गणेश तंवर, सचिन बोरकर, परवेज शेख, उमेश भोपते, मोहम्मद समीर, मनिष नशिबकर, प्रकाश किल्लेकर, संदीप चव्हाण, जयसेन वानखडे, राजेश देवीकर, के दल को सफलता मिली.

औनेपौने दाम में बेचे वाहन
चोरों के गिरोह से जो वाहन बरामद किये है, उसमें से अधिकांश वाहन चालू वर्ष के ही है. इसके बाद अलग-अलग कारण बताकर चोरों के गिरोह ने मोटरसाइकिल बिचौलियों के माध्यम से ओैनेपौने दाम में बेच डाले, ऐसा भी पुलिस की तहकीकात में उजागर हुआ है.

Related Articles

Back to top button