अमरावतीमहाराष्ट्र

मजीप्रा के सवा दो करोड बकाया

नल कनेक्शन काटना शुरु

अमरावती/दि.9– महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के लोगों पर बकाया सवा दो करोड के बिल की वसूली मार्च एंडिंग को देखते हुए कडाई से शुुरु की गई है. वर्षो से पानीपट्टी अदा नहीं करने वालों के कनेक्शन धडाधड काटें जा रहे हैं. मजीप्रा के कार्यकारी अभियंता नितिन उपरेलू ने कनेक्शन काटने की पुष्टि करते हुए बताया कि जिन ग्राहकों की तरफ बिल की राशि बढ गई है और जो अनेक वर्षो से बिल का भुगतान नहीं कर रहे हैं, उन पर डिसकनेक्शन की कार्रवाई हो रही है. अब तक 125 नल कनेक्शन काटे जाने की भी जानकारी दी गई.

* निजी एजेंसी से मदद
शहर में हजारों नल कनेक्शन है. कई लोग नियमित रुप से पानी का बिल अदा करते हैं, वहीं हजारों ग्राहक ऐसे भी है जो जानते बूझते पानी का बिल देने में कोताही करते हैं. जिससे मजीप्रा का बकाया प्रतिवर्ष बढता जा रहा है. इसलिए पिछले वर्ष से मजीप्रा ने निजी एजेंसी के जरिए बकाए के वसूली का अभियान शुरु किया. उसे कुछ प्रमाण में सफलता भी मिली. जिसमें करोडों रुपए वसूले गए.

* इन एरिया में धडक वसूली
शहर के भीमटेकडी, अंसार नगर, लालखडी, पठान चौक, इतवारा बाजार, कैम्प, बिच्छू टेकडी, गाडगेनगर, वडाली, बडनेरा, साईनगर जैसे भागों में बिल वसूली शुरु की गई है. पैसे न भरने वाले के कनेक्शन कट किए जा रहे हैं. निजी एजेंसी सहित 24 पथक लगाए गए हैं.

Related Articles

Back to top button