अमरावती

2 पर ब्लैकमेलिंग व बलात्कार का आरोप

तलेगांव दशासर पुलिस ने किया अपराध दर्ज

अमरावती/दि.23– एक युवती के जीवन में दो दोस्त आए. पहले से लडकी ने ब्रेकअप लिया, तब दूसरा उसके जीवन मेें आया. पहले ने युवती को ब्लैकमेल किया और दूसरे ने उस पर बलात्कार किया, ऐसा आरोप लगाने के बाद तलेगांव दशासर पुलिस ने हर्षल बाभुलकर और आकाश सिंघाने के खिलाफ बलात्कार, जान से मारने की धमकी व सोशल मीडिया पर बदनाम करने की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
मिली जानकारी के अनुसार पीडित युवती उसके सहेली के यहां गई थी. वहां रहने वाले आरोपी हर्षल के साथ फरवरी 2022 में पहचान हुई. सोशल मीडिया पर उसके साथ चैटींग शुरु हुई. युवती का विश्वास जीतने के बाद हर्षल ने उसे वीडियो कॉल कर संपर्क करते हुए पीडित युवती के अश्लिल फोटो मांगता था. 8 माह से शुरु पहचान को युवती ने अक्तूबर 2022 में ब्रेक देकर बात करना बंद कर दिया. इतना ही नहीं, तो लडकी ने उसका मोबाइल नंबर भी ब्लैकलिस्ट में डाल दिया.
इस बीच लडकी का इंस्टाग्राम पर आरोपी आकाश सिंघाने के साथ पहचान हुई. तब से आकाश के साथ इसकी बात शुरु हुई. दिसंबर 2022 के अंत के सप्ताह में आकाश लडकी से मिलने के लिए धामणगांव रेल्वे गया. एक कॉलेज के पास उसे खेत में ले गया. आकाश ने विवाह का प्रलोभन देकर लडकी के साथ जोरजबर्दस्ती शारीरिक संबंध स्थापित किए, ऐसा लडकी ने शिकायत में आरोप लगाया. आकाश ने पीडित युवती के सोशल मीडिया का अकाउंट हैक कर लडकी के पहले मित्र हर्षल के साथ पहचान बढाई. हर्षल ने फिर पीडित लडकी से संपर्क कर आकाश के साथ रहने वाले संबंध के बारे में पूछकर धमकी दी.

* मिलने से मना कर वीडियो वायरल
वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पहले मित्र ने लडकी को मिलने के लिए धामणगांव रेल्वे बुलाया. पीडित लडकी ने मिलने से मना किया. इसके कारण पहले मित्र ने उसे और उसके सहेली को उसके पास रहने वाले वीडियो वायरल किए, ऐसा आरोप लगाया गया है.

Related Articles

Back to top button