अमरावतीमहाराष्ट्र

खामगांव और शेगांव से 2 सुपारी किलर दबोचे

दर्यापुर में युवती पर चलाई थी गोलियां

* पुलिस की सफलता, बढ सकते हैं आरोपी
अमरावती/दि.4– माता-पिता के साथ कार में बैठक घर जा रही युवती पर दर्यापुर थाना क्षेत्र में फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को खामगांव, तो दूसरे को शेगांव से हिरासत में लिया है. प्राथमिक जांच में दावा किया गया कि, यह दोनों सुपारी किलर है. उन्होंने महेश हरदे के कहने पर फायरिंग की थी. दर्यापुर के थानेदार संतोष टाले ने बताया कि, आरोप पुरुषोत्तम प्रकाश राठोड (जलका खमागांव) और धनंजय काशीराम रिधोरकर (शेगांव) है.

अंजनगांव सुर्जी का सोलंके परिवार विगत 7 दिसंबर को दर्यापुर मार्ग से कार एमएच-26/डीए-8721 से घर जा रहे थे. इसी समय सोलंके परिवार का पीछा कर चलती कार पर फायरिंग की गई. परिवार के सदस्यों ने पुलिस सहायता के लिए 112 पर कॉल किया. वलगांव पुलिस ने अपनी पहरेदारी में बोराला तक सोलंके परिवार को सुरक्षित छोडा.

दर्यापुर पुलिस द्वारा अपनी हद में सुरक्षा देने में देरी किये जाने से आरोपी कार का पीछा कर रहे थे. उन्होंने फिर गोलीबारी की. एक गोली सोलंके की बेटी के कान को छूकर निकल गई. उसे जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस ने गंभीर मामले की जांच के लिए अलग-अलग भागों में टीमें दौडाई. फिर पता चला कि, आरोपी धनंजय रिधोरकर अंजनगांव आया था और सोलंके परिवार के बारे में पूछताछ कर रहा था. उसकी तलाश पुलिस ने शुरु की. उसके अपने गांव भुईदुंग भंगा में आने की खबर लगते ही पुलिस ने वहां पहुंच आरोपी को दबोचा. उसकी निशानदेही पर खामगांव से पुरुषोत्तम राठोड को पकडा गया. पुलिस ने बताया कि, आरोपियों की संख्या बढ सकती है.

आरोपी महेश जालमसिंह हरदे की युवती से सोशल मीडिया पर घटना से 3-4 माह पहले पहचान हुई थी. आरोपी हरदे बैंगलोर में प्रॉपर्टी ब्रोकर है. पीडिता अमरावती में पढ रही थी. इसी दौरान आरोपी भी अमरावती पहुंचा. दोनों के बीच विवाद हुआ. पीडित युवती ने 7 दिसंबर 2023 को गाडगे नगर थाना पहुंच आरोपी के विरुद्ध शिकायत दी थी. जिससे क्रोधित होकर उसने युवती पर चलती कार में गोलियां चलवा दी.

Related Articles

Back to top button