अमरावती

जिले में 2 की आत्महत्या, 1 की संदेहास्पद मौत

अमरावती/दि.20– जिले की अंजनगांव सुर्जी व मोर्शी तहसील में 2 लोगों ने आत्महत्या कर ली. जिसमें से एक ने फांसी लगाकर जान दी. वहीं दूसरे ने जहर गटक लिया. इसके अलावा एक अन्य घटना में परतवाडा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक व्यक्ति की पानी की टाकी में डूबकर मौत हुई. जिसे संदेहास्पद माना जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक अंजनगांव सुर्जी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शेलगांव स्थित नामदेव नाते के खेत में मुकेश रमेश गवई (25, शेलगांव नामक) युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अंजनगांव सुर्जी पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की है. फिलहाल मुकेश की आत्महत्या की वजह ज्ञात नहीं हो पायी है. उधर मोर्शी तहसील के खानापुर में मूलत: यवतमाल जिलांतर्गत दारव्हा निवासी प्रवीण संजय बहिरे (26) ने जहरीली दवा गटक ली. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. जानकारी मिलने पर मोर्शी पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरु की है.

इसके अलावा परतवाडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत देवमाली के केदारनगर में सुकलाल मलजी उईके (60, तलवेल, चांदूर बाजार) एक खेत में चौकीदार के तौर पर काम किया करते थे. जो विगत एक सप्ताह से लोगों को दिखाई नहीं दिए. ऐसे में उनकी खोजबीन करनी शुरु की गई, तो परिसर में विजय सतई नामक व्यक्ति के घर का निर्माण जारी रहने वाले स्थान पर बने टांके में सुकलाल उईके का शव बरामद हुआ. जिसकी जानकारी मिलते ही परतवाडा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button