अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दो सडक हादसो में 2 की मौत, 3 घायल

मोर्शी व वरुड तहसील की घटना

अमरावती /दि. 15- जिले के मोर्शी और वरुड तहसील में घटित दो अलग-अलग सडक दुर्घटनाओं में एक महिला सहित 2 लोगों की मृत्यु हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.
जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मृतकों के नाम वरुड तहसील के बहादा ग्रामनिवासी राहुल सुखदेव मोहोड (31) और मोर्शी शहर के पेठपुरा निवासी शाहिस्ता परवीन शेख शरीफ (40) है. जबकि घायलो में वर्धा जिले के आष्टी तहसील में आनेवाले बोरगांव निवासी नंदकिशोर खंडाले (32), दिनेश रामा धुर्वे (42) और मोर्शी शहर के पेठपुरा निवासी बंडू धांडे का समावेश है. बताया जाता है कि, मृतक राहुल मोहोड यह राजूरा बाजार के बहादा ग्राम एमएच 27-बीजे-8847 क्रमांक की दुपहिया पर सवार होकर जा रहा था. वरुड से राजूरा बाजार की तरफ आनेवाली एमएच 32-एटी-1998 क्रमांक की मोटर साईकिल के चालक ने अपनी गाडी तेज रफ्तार से लापरवाही से चलाते हुए राहुल की दुपहिया को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में राहुल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि दूसरी मोटर साईकिल पर सवार नंदकिशोर खंडाले और दिनेश धुर्वे गंभीर रुप से घायल हो गए. घटनास्थल पर इकठ्ठा हुए नागरिकों के मुताबिक जख्मी शराब की बोतले लेकर जा रहे थे. थानेदार अवतारसिंग चव्हाण के मार्गदर्शन में वरुड पुलिस मामले की जांच कर रही है.
इसी तरह की दूसरी दुर्घटना मोर्शी से चांदुर बाजार महामार्ग पर एकवीरा स्कूल के पास घटित हुई. मोर्शी के पेठपुरा निवासी बंडू धांडे अपनी एमएच 27-सीएफ-5767 क्रमांक की दुपहिया पर शाहिस्ता परवीन को चांदुर बाजार रोड के मौजा येरला शिवार में लेकर जा रहे थे तब पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एमएच 27-बीजे-4503 क्रमांक की दुपहिया ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पीछे बैठी शाहिस्ता परवीन सिमेंट रोड पर फेंके जाने से सिर पर गंभीर चोटे आने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. पोस्टमार्टम के बाद मृतक महिला का शव रिश्तेदारों के हवाले किया गया. दुपहिया चालक बंडू धांडे को मामूली चोटे आई है. वह उपजिला अस्पताल में उपचार ले रहा है. वाहन को टक्कर मारनेवाली दुपहिया चिखलसावंगी निवासी अविनाश चिखले की बताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button