अमरावतीमुख्य समाचार

पिकअप चालक के साथ मारपीट कर 2 लाख रुपए लूटे

धारणी के पास कलमखार मेंं रात 9 बजे की घटना

* अज्ञात तीन बदमाश मोटरसाइकिल से आये थे
धारणी/ दि.13 – धारणी से बुर्हानपुर की ओर जा रहे पिकअप वाहन चालक को कलमखार गांव के पास अज्ञात तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर आकर फिल्मी स्टाईल में रोका. चालक के साथ तीनों ने मारपीट की. इसके बाद 2 लाख की राशि लूटकर फरार हो गए. यह घटना करीब रात 9 बजे घटी. इस सनसनीखेज मामले की जानकारी मिलते ही धारणी पुलिस ने परिसर के अन्य लूटेरे, बदमाशों की खोजबिन शुरु कर दी है. बुर्हानपुर क हार्डवेअर व्यवसायी जवाहरलाल एण्ड सन्स के यहां से माल लाने के बाद चालक धारणी में सौदागर हार्डवेअर के यहां माल उतारकर चालक मो. आशिफ 2 लाख रुपए की कैश लेकर वापस लौट रहा था. इस दौरान उसे लूट लिया.
मिली जानकारी के अनुसार बुर्हानपुर के हार्डवेअर व्यवसायी जवाहरलाल एण्ड सन्स के यहां से धारणी शहर में हार्डवेअर की दुकानों में सामग्री पहुंचायी जाती है. उनके रुपयों की वसूली बुर्हानपुर निवासी पिकअप क्रमांक एमएच 03/एएच-5112 का चालक 30 वर्षीय मो. आशिफ करता है. कल बुधवार को माल उतारकर धारणी के सौदागर हार्डवेअर के राशिद सौदागर ने चालक मो. आशिफ को रात 8 बजे माल के 2 लाख रुपए दिये. अपने पिकअप वाहन को लेकर मो. आशिफ धारणी से बुर्हानपुर की ओर रवाना हुआ. कलमखार से धुलघाट गांव के बीच रात करीब 9 बजे हिरोहोंडा मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन बदमाश आये. उन्होंने पिकअप वाहन को अडाकर रोका. उसके बाद चालक मो. आशिफ के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद आशिफ के पास से 2 लाख रुपए की कैश छिनकर मोटरसाइकिल से धारणी की ओर भाग गए. इसके बाद चालक आशिफ ने धारणी पुलिस को जानकारी दी. तत्काल पुलिस का दल मौेके पर पहुंचा और बदमाशों की खोज शुरु की.

पुलिस ने की नाकाबंदी
पिकअप वाहन चालक के साथ मारपीट कर 2 लाख रुपए लूट लेने की वारदात के बाद धारणी के थानेदार सुरेंद्र बैलखेडे अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बुर्हानपुर जाने वाले मार्ग के भोकर्डी नाके पर नाकाबंदी की. इसके बाद कलमखार में लगे सीसीटीवी कैमेरे के फूटेज खंगालना शुुरु किया. पुलिस लूटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button