अमरावतीमुख्य समाचार

श्रेय की लडाई को लेकर आपस में भीडे 2 विधायक

विधायक भारतीय ने विधायक राणा के काम में डाला अडंगा

* विधायक राणा द्बारा शुरु कराए गए रास्ते के काम को रुकवाया
* काम रोकने हेतु बैठक में अधिकारियों को दिए स्पष्ट निर्देश
अमरावती /दि.10– स्थानीय साई नगर प्रभाग अंतर्गत रविकिरण कालोनी में विधायक रवि राणा ने भूमिपूजन करते हुए रास्तें का काम शुरु करवाया था. लेकिन इस काम पर आक्षेप लेते हुए विधान परिषद सदस्य श्रीकांत भारतीय ने उस काम को रुकवा दिया. इस संदर्भ में भाजपा विधायक श्रीकांत भारतीय ने अपने भाई व पूर्व पार्षद तुषार भारतीय के यहां बैठक लेकर संबंधित अधिकारियों को इस संदर्भ में आवश्यक दिशा-निर्देश जारी भी किए.
जानकारी के मुताबिक साई नगर प्रभाग अंतर्गत रविकिरण कालोनी में गुप्ता चक्की से माहेश्वर मंदिर तक रास्ते का कांक्रिटीकरण करने हेतु विधायक श्रीकांत भारतीय ने पत्र जारी किया था. साथ ही इस रास्ते का कांक्रिटीकरण करने हेतु विगत मई माह में 1 करोड 50 लाख रुपयों की निधी मंजूर करवाते हुए इस काम को करने का आदेश महानगरपालिका को दिया गया था. जिसके बाद शाखा अभियंता विवेक देशमुख ने इस संदर्भ में आवश्यक प्रक्रिया को पूर्ण किया था. लेकिन इससे पहले ही विधायक रवि राणा ने संबंधित रास्ते का भूमिपूजन किया. यह बात ध्यान में आते ही विधायक रवि राणा द्बारा भूमिपूजन हेतु लगाए गए फलक पर कुछ स्थानीय लोगों ने कालिख पोत दी और विधायक रवि राणा का विरोध किया. इसके बाद रास्ते का काम शुरु हुए 15 दिन बीतते ही भाजपा विधायक श्रीकांत भारतीय ने इस काम को लेकर आपत्ति जताई और काम को बंद करने का निर्देश अधिकारियों को दिया. जिसके परिणाम स्वरुप विधायक रवि राणा द्बारा शुरु करवाया गया रास्ते का काम बंद पड गया.
कुल मिलाकर विधायक रवि राणा व विधान परिषद सदस्य श्रीकांत भारतीय के बीच इस समय विकास काम का श्रेय लेने की लडाई चल रही है और इस लडाई के चक्कर में रविकिरण कालोनी की सडक कांक्रिटीकरण का काम अधर में लटक गया है. जिसकी वजह से सडक के आधे-अधूरे काम के चलते रविकिरण कालोनी निवासी लोगों को काफी समस्याओं व दिक्कतों का सामना करना पड रहा है.

Related Articles

Back to top button