अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में 2 लोगों ने की आत्महत्या, अन्य 2 की आकस्मिक मौत

अमरावती/दि.22 – अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र अंतर्गत विगत 24 घंटे के दौरान एक युवक व एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं 2 लोगों की इलेक्ट्रीकल शॉक लगने और मलबा शरीर पर गिर जाने की वजह से मौत हो गई. चारों मामलों में बडनेरा, नांदगांव पेठ व गाडगे नगर पुलिस द्वारा आकस्मिक मौत के मामले दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी गई है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बडनेरा पुलिस थानांतर्गत निंभोरा परिसर के खेत में मोहन मनोहरलाल वानखडे (27, निंभोरा) ने अपने खेत में जहर गटक लिया. जिसे तुरंत ही शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
वहीं गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत तपोवन परिसर की मिनाक्षी कालोनी में रहने वाले सुमन ओंकार कानोले (82) नामक बुजुर्ग ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस के दल ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया.
इसके अलावा नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरगांव धर्माले में महेंद्रा शोरुम के पास स्थित लेआउट में काम कर रहे सुरेश बबनराव अखंडे (24, बेलमंडली, तह. चांदूर बाजार) की इलेक्ट्रीक का शॉक लगने की वजह से मौत हो गई. इलेक्ट्रीक शॉक लगने के बाद सुरेश अखंडे को 16 दिसंबर की शाम पीडीएमसी में इलाज हेतु भर्ती कराया गया था. जहां पर 21 दिसंबर की शाम 5 बजे उसकी मौत हो गई.
इसके साथ ही बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत विठ्ठलवाडी के चमननगर में पुल के निर्माणस्थल पर काम कर रहे दिलीप नामदेवराव खंडारे (57, पांचबंगला, जुनी बस्ती बडनेरा) के उपर पुल की मिट्टी व गिट्टी गिर गई थी और वह मलबे में दबकर घायल हो गया था. जिसके बाद उसे 17 नवंबर से नागपुर के धंतोली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उसकी 25 नवंबर को मौत हो गई थी. जिसकी मर्ग रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद बडनेरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button