अमरावतीमुख्य समाचार

20 को मनपा की आमसभा

ऑनलाईन तरीके से होगा आयोजन

अमरावती/दि.13- अगले सप्ताह गुरूवार 20 जनवरी को मनपा की आमसभा आयोजीत होने जा रही है. 20 जनवरी की सुबह 11 बजे यह आमसभा मनपा के विश्वरत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर सभागार में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये आयोजीत की जायेगी. जिसमें मनपा के सभी पदाधिकारी व सदस्य ऑनलाईन तरीके से शामिल होेंगे.
बता दें कि, विगत डेढ वर्षों से आमसभा का आयोजन कोविड संक्रमण के खतरे को देखते हुए ऑनलाईन तरीके से ही किया जा रहा था. पश्चात संक्रमण की दूसरी लहर का असर खत्म होने के बाद विगत दो-तीन माह से मनपा की आमसभा कोविड प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन करते हुए ऑफलाईन होने लगी थी. किंतु इस समय कोविड संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर इजाफा होने लगा है और संक्रमण की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है. ऐसे में मनपा प्रशासन ने एक बार फिर आमसभा को ऑनलाईन तरीके से आयोजीत करने का निर्णय लिया है.
वहीं यहां यह भी विशेष उल्लेखनीय है कि, यह मनपा के मौजदा कार्यकाल की संभवत: अंतिम आमसभा भी हो सकती है. क्योंकि यदि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा आगामी फरवरी माह के अंत में या मार्च माह के दौरान मनपा के आम चुनाव करवाये जाने का निर्णय लिया जाता है, तो फरवरी माह के प्रारंभ से चुनावी आचार संहिता लागु हो सकती है. ऐसे में जारी माह के दौरान होनेवाली आमसभा यह मनपा के मौजूदा पदाधिकारियों व सदस्यों की अंतिम आमसभा हो सकती है. इसके चलते कई मामलों व विषयों को लेकर यह आमसभा काफी हद तक हंगामाखेज भी रह सकती है. हालांकि आमसभा का आयोजन ऑनलाईन रहने की वजह से हंगामे का स्तर कुछ कम रहेगा.

Related Articles

Back to top button