अमरावतीमुख्य समाचार

विधायक बांगर पर हमला करने वाले 20 शिवसैनिक नामजद

हाफ मर्डर का अपराध दर्ज

अंजनगांव सुर्जी/दि.27 – श्री देवनाथ मठ में दर्शन कर लौट रहे विधायक संतोश बांगर के वाहन पर स्थानीय लाल चौक में हल्लाबोल करने वाले शिवसैनिकों की धरपकड के लिए पुलिस ने बडी हलचल की. पुलिस ने घटना में 15 से 20 शिवसैनिकों पर हाफ मर्डर का अपराध दर्ज करने का समाचार है. उसी प्रकार हमले के आरोपी राजेंद्र अकोटकर अभिजीत भावे, महेंद्र दिपटे, गजानन विजेकर, गजानन चौधरी, रवींद्र नाथे, गजानन हाडोले, मयूर रॉय, शरद फिस्के ने सोमवार दोपहर 1 बजे सरेंडर कर दिया. थानेदार वानखडे ने कहा कि, और 5-6 लोगों का हमलावरों में समावेश है.
बता दें कि, संजय बांगर रविवार शाम 6 बजे देवनाथ मठ से लौट रहे थे. तब लाल चौक में शिवसैनिकों ने उनकी कार पर दावा बोला. 50 खोके एकदम ओके और शिवसेना जिंदाबाद के नारे लगाये. कलमनुरी निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बांगर अपने परिवार के साथ आये थे. घटना के समय शिंदे गट के जिलाध्यक्ष गोपाल अरबट, मुन्ना इसोकार भी वाहन में रहने की जानकारी दी. इस बीच थानेदार वानखडे ने आरोपी अभिजीत भावे के होटल पर लगाये गये पन्नी के शेड को आनन-फानन में नगर पालिका यंत्रणा द्बारा हटा दिया गया. अतिक्रमण मुक्त किया.
* उपनिरीक्षक की गलती!
विधायक संतोश बांगर के दौरे हेतु बंदोबस्त के लिए एक उपनिरीक्षक और कुछ कर्मचारियों को नियुक्त किया गया था. विधायक के काफिले के सामने पुलिस थाने का एक वाहन बंदोबस्त हेतु था. शिवसैनिकों द्बारा प्रदर्शन किये जाने की पूर्व कल्पना रहने पर भी उक्त उपनिरीक्षक और कर्मचारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से उचित कदम नहीं उठाये जाने का आरोप लगाया जा रहा है. उधर सोशल मीडिया पर भी बांगर को लेकर तरह-तरह की कमेंट हो रहे है.

Related Articles

Back to top button