अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘उस’ गाडी का पता बतानेवाले को 20 हजार इनाम

अमरावती में हुआ था पुणे जैसा हादसा

* कार में सवार थे तीन लोग
* 23 दिन पुराना मामला, लगातार चल रही तलाश
अमरावती/दि. 25 – पुणे के ‘हिट एंड रन’ की घटना संपूर्ण देश में चर्चा में रहते अमरावती शहर में गाडगेनगर थाना क्षेत्र के कठोरा नाका परिसर के सम्मति कॉलोनी में गत 3 मई को एक तेज रफ्तार कार चालक ने एक दुपहिया चालक को जोरदार टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में दुपहिया चालक की मृत्यु हो गई. इस प्रकरण में गाडगेनगर थाने में मामला दर्ज है. 3 मई को घटित इस घटना का आरोपी और कार का पता पुलिस अब तक नहीं लगा पाई है. उस कार में तीन लोग सवार थे. 23 दिन पुराने मामले पर अब पुलिस प्रशासन जाग उठा है और उस कार कार पता बतानेवाले को 20 हजार रुपए इनाम घोषित किया गया है.
जानकारी के मुताबिक भीमसेन वाहने अपनी पत्नी के साथ 3 मई को सुबह शहर के विजस्नेही कॉलोनी में दुपहिया से गए थे. पत्नी को भांजे के घर रख भीमसेन थोडी देर से वहां से निकल गए. दोपहर 1.30 बजे के दौरान उनकी दुर्घटना होने की जानकारी वाहने के पत्नी को मिली. जख्मी भीमसेन को कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने एक निजी अस्पताल में रेफर किया. इस दौरान मालती वाहने और उनका भांजा समता कॉलोनी दुर्घटना स्थल पर पहुंचे. समता कॉलोनी निवासी खरबडे नामक व्यक्ति के घर के सीसीटीवी कैमरे में यह दुर्घटना कैद हुई. दोपहर 12.16 बजे के दौरान भीमसेन वाहने अपने दुपहिया से कठोरा नाका की तरफ जा रहे थे तब एक सफेद रंग की कार ने उसे जोरदार टक्कर मारी. इसमें वह गंभीर रुप से घायल हुआ. इस हादसे में दुपहिया और चारपहिया वाहन को नुकसान पहुंचा. कार में युवक सवार था ऐसा रोशनकुमार वाहने को प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है. रोशन वाहने आरोपी कार चालक की तलाश करने के लिए गाडगेनगर थाने के चक्कर काट रहा है. मृतक के बेटे रोशन वाहने ने पुलिस आयुक्त को सौपे ज्ञापन में दो दिन के भीतर आरोपी का पता न लगाने पर पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने परिवार के साथ आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

* तीन दल किए गठित
आरोपी कार चालक की तलाश के लिए अब पुलिस प्रशासन ने तीन दल गठित किए है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है. साथ ही ‘हिट एंड रन’ की उस कार का पता बतानेवाले को 20 हजार रुपए का इनाम भी पुलिस प्रशासन ने घोषित किया है.

* वाहने परिवार की है खेती
मृतक भीमसेन वाहने के बेटे रोशनकुमार वाहने ने अमरावती मंडल को बताया कि, उसे दो बडी बहने है और वह नागपुर के हिंगणा एमआयडीसी में काम करता है. पिता नांदगांव खंडेश्वर तहसील में आनेवाले चोर माहुली में खेती करते है. घटनावाले दिन उनके पिता भीमसेन वाहन कठोरा नाका के विजयश्री कॉलोनी में रहनेवाली उनकी बुआं के यहां अपनी पत्नी के साथ गए थे. उन्हें बुआं के घर छोडने के बाद भीमसेन अपनी दुपहिया से बाहर चले गए थे. तभी यह हादसा हुआ.

Related Articles

Back to top button