अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

200 जेबकट, स्नैचर की खोज

तीन जांच टीम जुटी तलाश में

* गश्त भी रहेगी तेज, देखते ही दबोचा जाएगा
अमरावती/दि. 4 – नवरात्रि महोत्सव प्रारंभ होने के साथ खाकी ने जहां महिला सुरक्षा को प्राधान्य दिया है वहीं भीडभाड की जगह पर जेबकटी, चेन स्नैचिंग और पर्स उडाने के अपराधों में लिप्त उठाईगीरों पर निगाहें केंद्रीत की है. इसमें महिला आरोपी भी पुलिस की तीन जांच दलों के रडार पर रहने की जानकारी सूत्रों ने अमरावती मंडल को दी. नवरात्रि के इस त्यौहार में पुलिस सभी प्रकार की खबरदारी बरत रही है.
* उस शोभायात्रा में हुई थी चोरियां
विदर्भ के राजा गणपति की विसर्जन शोभायात्रा में कई भक्तों को चपत लगी थी. लाखों रुपए के माल असबाब चोरों ने उडा दिए थे. जिसमें सोने की चेन, महंगे मोबाइल और कैश व कीमती वस्तुएं का समावेश था. जिससे भक्तों में घबराहट होने के साथ पुलिस प्रशासन के सामने भी चोरउचक्कों ने चुनौती पेश की थी. खाकी ने इस चैलेंज को स्वीकार किया है.
* पकडी महिला आरोपियों की टोली
पुलिस टीम ने विसर्जन शोभायात्रा में गणेश भक्तों की सोने की चेन, पर्स, मोबाइल, कैश उडाने की घटना को गंभीरता से लिया. अगले ही दिन दूसरे जिले की महिला आरोपियों की टोली को दबोचा. इस टोली पर पर्स को काटकर चोरी करने का संशय व्यक्त किया गया और भीड का लाभ उठाकर कीमती सामान चोरी करने में इन आरोपियों का सहभाग पुलिस को दिखाई दिया है.
* दोनों क्राइम यूनिट व डीबी टीम
अपराध शाखा की दोनों यूनिट और सभी थानों की डीबी टीम को सीपी नवीनचंद्र रेड्डी ने उपरोक्त बदमाशों को दबोचने के निर्देश दिए हैं. आरोपियों में महिलाओं की टोली का समावेश होने से महिला अधिकारी, कर्मचारियों की दामिनी पथक को भी काम से लगाया गया हैं. पुलिस ने 200 आरोपियों की लिस्ट तैयार की है. उनके फोटो भी अपडेट किए जा रहे हैं. उसी प्रकार इन आरोपियों को जत्रा और अन्य जगहों पर देखते ही दबोचने के स्पष्ट निर्देश सीपी रेड्डी ने दिए हैं.

Related Articles

Back to top button