अमरावती

एएसआई समेत २०३ पुलिस कर्मचारियों को इधर से उधर किया

प्रशासकीय तबादले : पुलिस आयुक्त ने दिये आदेश

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१ – पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह (Commissioner Police,  Arti Singh) ने जिम्मेदारी स्वीकार करने के बाद कुछ ही दिन में पुलिस आयुक्तालय में बदलाव करने की शुरुआत की. शहर पुलिस आयुक्तालय के सभी १० पुलिस थाने के एएसआई समेत २०३ पुलिस कर्मचारियों के प्रशासकीय तबादले करने के आदेश पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने कल बुधवार की शाम जारी की है. इस बारे में तबादले हुए कर्मचारियों को संबंधित पुलिस थाने से तत्काल कार्यमुक्त करने के आदेश थानेदारों को दिए हैैं. पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने पदभार स्वीकार ने के बाद शहर में संचारबंदी पर कडाई से अमल किया जा रहा है. रात ९ बजे के बाद मार्केट बंद करने की शुरुआत की गई. पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र के दसों पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कर्मचारियों को इधर से उधर किया गया. उसमें सहायक उपनिरीक्षक (ASI) १३, पुलिस जमादार २५, महिला पुलिस कर्मचारी २५ और पुलिस कर्मचारी १४० ऐसे कुल २०३ कर्मचारियों के प्रशासकीय तबादलों की सूची पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने कल बुधवार की शाम जारी किये.

१६ कर्मचारियों के तबादले मगर एक वर्ष वहीं रहना होगा
पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने कल बुधवार की शाम तबादला किये गए पुलिस कर्मचारियों की सूची जारी की. जिसमें १६ कर्मचारी ऐसे है, जिनका तबादला हुआ, परंतु एक वर्ष तक जहां कार्यरत थे वहीं पर काम करना होगा. इसमें राजापेठ पुलिस थाने की रुपाली गाढवे, रुपाली खंडारे, यातायात विभाग की वर्षा कांबले, नांदगांव पेठ की सीमा पाटिल, दंगा नियंत्रण पथक के संदीप सराटे, विशाल खानंदे, सूरज चव्हाण, रोशन बनसोड, पंकज गाठे, रेवसिंग जाधव, रविंद्र सावले, आर्थिक अपराध शाखा विभाग के ईश्वरदास चक्रे, न्नसल विभाग के जमील अहमद, पुलिस मुख्यालय के महादेव चव्हाण, विनोद गेडाम, प्रकाश जांभेकर को फिलहाल कार्यरत रहने वाले स्थान पर ही एक वर्ष रहना होगा.

१३ सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के तबादले
शहर पुलिस आयुक्तालय के कुल १३ सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) के तबादले किये गए. इसमें गाडगे नगर के एएसआई ज्ञानेश्वर सरदार का तबादला राजापेठ पुलिस थाने में किया गया. राजापेठ के अरुण इंगले का खोलापुरी गेट व शारदा चरण तिवारी का सिटी कोतवाली, बडनेरा के सुरेश डबरे को नागपुरी गेट, खोलापुरी गेट के राजेश जठाले को गाडगे नगर, गाडगे नगर के रमेश भोयर व नागपुरी गेट के विलास धोंडे का तबादला किया गया फिर भी एक वर्ष के लिए उन्हें अपने पूराने स्थान पर ही काम करना होगा. पुलिस मुख्यालय के अमित गोरे व अशोक गिरी का तबादला हुआ है फिर भी उन्हें एक वर्ष उसी जगह पर ही काम करना होगा. शहर यातायात विभाग के मोहन सानप का वलगांव व ज्ञानेश्वर अंबुलकर का तबादला पुलिस मुख्यालय में किया गया. दंगानियंत्रण पथक के रत्नाकर अलसपुरे का यातायात पुलिस विभाग के पूर्व विभाग में तबादला किया गया है.

मुख्यालय के ३८ कर्मचारियों को मिला थाना
शहर पुलिस मुख्यालय में कार्यरत ३८ पुलिस कर्मचारियों को पुलिस आयुक्त ने किये प्रशासकीय तबादले में अब पुलिस थाने में काम करने का अवसर मिला है. इसी तरह मोटर वाहन विभाग में कार्यरत १६ कर्मचारियों के तबादले उसी विभाग में किये गए हैं. एएसआई से पुलिस काँस्टेबल को नए तबादले की जगह पर काम संभालने के आदेश प्राप्त होते ही उन्हें कार्यमुक्त किया जाए और कोई भी कर्मचारी कार्यमुक्त करना बाकी न रहना पाये, इस बात का ध्यान रखे ऐसा पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने तबादले के आदेश में कहा है.

Related Articles

Back to top button