अमरावती

23 को नागपुर में अ. भा. सर्वभाषिय ब्राह्मण युवक-युवती परिचय सम्मेलन

अमरावती में हुई पूर्व नियोजन बैठक

अमरावती/दि.25– आगामी 23 जनवरी को परशुराम सर्वभाषिय ब्राह्मण संघ द्वारा 21 वां अ. भा. युवक-युवती परिचय सम्मेलन नागपुर में आयोजीत किया जा रहा है. जिसके लिए परिचय सम्मेलन के संयोजक अनिल गौड के नेतृत्व में समाज बंधुओं का दल विदर्भ क्षेत्र के दौरे पर निकला है और आयोजक दल का शनिवार 25 दिसंबर को अमरावती आगमन हुआ. पश्चात गौड ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष नितेश पांडे के नेतृत्व में इस आयोजन को लेकर नियोजन करने तथा आवश्यक विचार-विमर्श करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें अमरावती के ब्राह्मण समाज बंधुओ ने हिस्सा लेकर इस आयोजन को बेहतरीन प्रतिसाद दिया.
इस अवसर पर परशुराम सर्वभाषिय ब्राह्मण संघ के राष्ट्रीय महासचिव संजय चतुर्वेदी, आयोजन समिती के अध्यक्ष संजय पालीवाल सहित गौड ब्राह्मण महिला मंडल की अध्यक्षा मनीषा दीक्षित तथा सलाहकार समिती के देवदत्त जोशी मंचासीन थे. इस समय उपस्थित समाज बंधुओं को जानकारी दी गई कि, आगामी 23 जनवरी को नागपुर के झांशी राणी चौक के निकट नॉर्थ अंबाझरी रोड स्थित अमृत भवन (आंध्र एसोसिएशन) सभागार में सुबह 9.30 से शाम 5.30 बजे तक यह परिचय सम्मेलन आयोजीत किया जा रहा है. इससे पहले 22 जनवरी को संघ की वैवाहिक वेबसाईट का लोकार्पण किया जायेगा. इस आयोजन में शामिल होनेवाले प्रतिभागियों व उनके अभिभावकों द्वारा खुद अपना परिचय दिया जायेगा. साथ ही उनका विवरण स्लाईड शो के जरिये भी दिया जायेगा. आयोजन स्थल पर ब्लडग्रुप चेक व कुंडली मिलान की व्यवस्था उपलब्ध होगी. साथ ही इस आयोजन में ही जुडनेवाले संबंधों की वैवाहिक विधि वहीं संपन्न कराने की व्यवस्था विप्र फाउंडेशन की नागपुर ईकाई द्वारा की जायेगी. इस आयोजन में शामिल होनेवाले सभी सदस्यों के भोजन की व्यवस्था आयोजन की ओर से की जायेगी. साथ ही नागपुर के अलावा बाहरगांव से आनेवाले सभी समाज बंधुओं के निवास व विश्राम की व्यवस्था भी की जायेगी. इस आयोजन में प्रतिभागियों के नाम, छायाचित्र व विवरण का समावेश रहनेवाली मिलाप 2022 नामक परिचय पुस्तिका का प्रकाशन भी किया जायेगा. अत: अधिक से अधिक समाज बंधुओं द्वारा इस आयोजन में हिस्सा लिया जाना चाहिए, ऐसा आवाहन इस नियोजन बैठक के जरिये किया गया.
इस नियोजन बैठक में स्थानीय ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ सदस्य हनुमानप्रसाद शर्मा (मानका), परशुराम शोभायात्रा समिती के संयोजक श्यामसुंदर शर्मा, विप्र परिवार के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रप्रकाश दुबे, परशुराम अन्नदान सेवा समिती के मनीष चौबे, अ. भा. ब्राह्मण महासंघ के शहराध्यक्ष अनिल मिश्रा सहित सर्वश्री राजेश शर्मा, जीतेंद्र शर्मा, तारा जोशी, अलका शर्मा, शमा तिवारी, रंजना मानका, मंजू तिवारी, रेखा शर्मा, अनिल गौड, आनंद शर्मा, विष्णु चौबे, विरेंद्र शर्मा, विजय चौबे आदि समाज बंधु उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button