अमरावतीमुख्य समाचार

23 पुलिस अधिकारियों की पदोन्नति

निरीक्षक से बनाया एसीपी और डीएसपी

अमरावती/दि.4- राज्य पुलिस दल के 23 सहायक पुलिस आयुक्त और उपअधीक्षक श्रेणी के अधिकारियों को पुलिस उपायुक्त, अधीक्षक पदों पर पदोन्नत किया गया है. ऐसे ही अनेक निरीक्षकों को बढ़ती देकर एसीपी और डीएसपी की रैंक दिये जाने का समाचार है. राज्य एटीएस और साइबर सुरक्षा में एक-एक अधिकारी की नियुक्ति की गई है. जबकि उक्त वार्ता विभाग हेतु चार अधिकारियों को नियुक्त किया गया है.
गृहविभाग के आदेशानुसार प्रशांत परदेसी को मंत्रालय सुरक्षा उपायुक्त, अश्ेिवनी पाटील को गुप्त वार्ता विभाग मुंबई का उपायुक्त, प्रितम यावलकर को साइबर सुरक्षा मुंबई पद पर नियुक्त किया गया. जयंत बजबले को मीरा भायंदर का उपायुक्त बनाकर भेजा गया है. यवतमाल में पीयूष जगताप को अपर पुलिस अधीक्षक, बुलढाणा में इसी पद पर बाबूराव महामुनि की नियुक्ति की गई है. औरंगाबाद शहर उपायुक्त के रुप में शीलवंत नांदेडकर तथा प्रिती टिपरे को नई मुंबई का उपायुक्त बनाया गया है. समीर शेख राज्य नियंत्रण कक्ष पुलिस महासंचालक कार्यालय मुंबई में बतौर एसपी सेवा देंगे.
राहुल मदने को नागपुर शहर उपायुक्त, रिना जनबंधु को चंद्रपुर की अपर पुलिस अधीक्षक, अमोल गायकवाड़ को गोंदिया में एसआरपीएफ का समादेशक, कल्पना वर्‍हाडे को प्रशिक्षण केंद्र प्राचार्य नागपुर,ईश्वर कातखडे को भंडारा में अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. दत्ता तोटेवार अपर पुलिस महासंचालक विशेष कृति कार्य अधिकारी के रुप में नियुक्त हुए हैं. सागर कवले को एपीएस और रत्नाकर नवले को राज्य गुप्त वार्ता विभाग में जिम्मेदारी दी गई है.

पीआय आरज बनी एसीपी
सिटी कोतवाली की थानेदार नीलिमा आरज को प्रमोट कर सहायक पुलिस आयुक्त बनाया गया है. प्रदेश में 175 वरिष्ठ निरीक्षकों को पदोन्नत किये जाने का समाचार हैं. आरज बीते अनेक माह से सिटी कोतवाली का जिम्मा संभाले हैं.

Related Articles

Back to top button