अमरावतीमहाराष्ट्र

घुईखेड में 24 ग्राम सोने के गहनो की चोरी

चांदुर रेलवे/दि. 27– समिपस्थ घुईखेड गांव स्थित एक घर से अज्ञात चोर ने 24 ग्राम सोने के गहने चुरा लिए. चोरी की यह वारदात कल 26 अगस्त की सुबह उजागर हुई.
इस संदर्भ में घुईखेड निवासी रोशन खान बशीर खान द्वारा दी गई. शिकायत के मुताबिक 25 अगस्त की रात 11.30 बजे के आसपास उसके घर के सभी सदस्य सो गए थे. वहीं अगले दिन तडके 5.30 बजे जब रोशन खान की मां नींद से जागी तो उन्हें घर के भीतर पूरा सामान अस्तव्यस्त दिखाई दिया. साथ ही घर के दरवाजे की कुंडी भी टूटी हुई दिखी. इस समय घर के भीतर पलंग के नीचे रखी एक पेटी गायब पाई गई. जिसमें 24 ग्राम सोने के अलग-अलग आभूषण रखे हुए थे. साथ ही घर में रखा 15 लीटर तेल का डिब्बा भी चोर अपने साथ ले गए. चोरों द्वारा चुराई गई पेटी घुईखेड से सुलतानपुर मार्ग पर बरामद हो गई. लेकिन उसमें रखे गहने नदारद थे. ऐसे में रोशन खान ने तलेगांव दशासर पुलिस थाने में चोरी की इस वारदात को लेकर शिकायत दर्ज कराई.

* एक संदेहित सीसीटीवी में कैद
घटनावाली रात घुईखेड के मुख्य चौराहे पर स्थित एक संदेहित व्यक्ति पानठेले के पास बैठा हुआ दिखाई दिया था. जो सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में भी कैद हुआ है. ऐसे में अब पुलिस द्वारा उस संदेहित व्यक्ति की खोजबीन की जा रही है.

Related Articles

Back to top button