अमरावती

शहर पुलिस के २८ पुलिस अधिकारी इधर से उधर

२ पीआई, २ एपीआई व २४ पीएसआई का हुआ ट्रान्सफर

  • शुक्रवार देर शाम जारी हुई तबादला सूची

अमरावती/दि.३१ – स्थानीय शहर पुलिस आयुक्तालय में इस समय बदलाव की लहर चल रही है और विगत दो माह से कर्मचारियों से लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले का सिलसिला चल रहा है. इसी के तहत शुक्रवार की देर शाम अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय में कार्यरत २ पीआई, २ एपीआई व २४ पीएसआई ऐसे कुल २८ पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया.
शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के आदेश पश्चात जारी की गई इस तबादला सूची में नांदगांव पेठ के पीआई दिलीप चव्हाण को महिला सेल विभाग में भेजा गया है. वहीं महिला सेल के पीआई अनिल कुरलकर को नांदगांव पेठ पुलिस थाने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. इसके अलावा महिला सेल की एपीआई वैशाली काले को राजापेठ थाना भेजा गया है. साथ ही पीएसआई सत्यवान भूयारकर को गाडगेनगर से वलगांव, पीएसआई राजकिरण येवले को वलगांव से अपराध शाखा, पीएसआई प्रशांत लभाने को नागपुरी गेट से सिटी कोतवाली, पीएसआई बालाजी लालपालवाले को फ्रेजरपुरा से खोलापुरी गेट, पीएसआई ज्योती बडेगांवे को फ्रेजरपुरा से नागपुरी गेट, पीएसआई राजेंद्र लेवटकर को फ्रेजरपुरा से गाडगेनगर, पीएसआई दत्तात्रय मंठाले को फ्रेजरपुरा से राजापेठ, पीएसआई प्रशांत जंगले को बडनेरा से फ्रेजरपुरा, पीएसआई सुदाम असोरे को बडनेरा से सिटी कोतवाली, पीएसआई अनिल मुले को राजापेठ से फ्रेजरपुरा, पीएसआई दत्ता नरवडे को राजापेठ से फ्रेजरपुरा, पीएसआई गजानन राजमलू को सिटी कोतवाली से फ्रेजरपुरा, पीएसआई नरेशकुमार मुंडे को सिटी कोतवाली से क्राईम ब्रांच, पीएसआई राजेंद्र चाटे को सिटी कोतवाली से बडनेरा, पीएसआई गजानन काठेवाडे को खोलापुरी गेट से राजापेठ, पीएसआई राम गिते को क्राईम ब्रांच से सिटी कोतवाली, पीएसआई राम जावरे को कंट्रोल रूम से विशेष शाखा, पीएसआई राजू जठाले को कंट्रोल रूम से गाडगेनगर, पीएसआई संजय चव्हाण को क्राईम ब्रांच से गाडगेनगर, पीएसआई दिगंबर अटालकर को कंट्रोल रूम से राजापेठ, पीएसआई मनोज उसरेटे को कंट्रोल रूम से राजापेठ, पीएसआई राजेंद्र उमक को कंट्रोल रूम से सिटी कोतवाली, पीएसआई पद्माकर अभ्यंकर को कंट्रोल रूम से आवेदन शाखा तथा पीएसआई गजानन उमाले को कंट्रोल रूम से सिटी कोतवाली में स्थलांतरित किया गया है.

७ अधिकारियों के तबादले स्थगित

शुक्रवार को घोषित की गई तबादला सूची में गाडगेनगर के थानेदार पीआई मनीष ठाकरे व आर्थिक अपराध शाखा के एपीआई अतूल वर का तबादला वर्ष २०२१ तक स्थगित रखा गया है. इसके अलावा वलगांव के थानेदार पीआई आसाराम चोरमले, खोलापुरी गेट के एपीआई सतीश इंगले, यातायात विभाग के एपीआई बालाजी पुंड, वलगांव थाने के पीआई विनोद चव्हाण व सिटी कोतवाली के पीआई राजेंद्र गुलतकर द्वारा तबादले को लेकर किये गये आवेदन को अमान्य करते हुए स्थगित किया गया है.

Related Articles

Back to top button