अमरावतीमहाराष्ट्र

एटीएम से 500 की जगह निकलने लगे 2500 रुपए

लोगों की लगी लाइन, पुलिस ने एटीएम किया सील

शिरजगांव कसबा/दि.19– चांदूर बाजार तहसील के शिरजगांव कसबा बस स्टॉप स्थित निजी एटीएम इंडिया वन में 500 निकालने पर मशीन से अचानक 2500 नीकलने लगे. इसकी जानकारी लोगों को लगी, तो एटीएम के बाहर लाइन लग गई. मामला शनिवार दोपहर का है जब एक व्यक्ति एटीएम में विड्रोल करने पहुंचा तो 500 का विड्रोल करने पर अचानक 2500 निकल कर आए जिसकी खबर पूरे परिसर में आग की तरफ फैल गई और लोगों ने पैसे निकालने के लिए एटीएम के बाहर जमा होने लगी एटीएम कर्मचारियों को पता चलता उससे पहले एटीएम से 3 लाख 11 हजार 800 रुपए निकल चुके थे घटना की जानकारी मिलते ही स्थानिक पुलिस ने एटीएम को बंद करवाया.
निजी एटीएम इंडिया वन के कर्मचारियों ने बताया कि तकनीकी खराबी के चलते 100 की बजाय 500 का नोट मशीन से निकलने लगा एटीएम में नगद जमा करते समय 100 के ट्रॉली में 500 की नोट रखे जाने से इस तरह का मामला होने का अंदेशा जताया जा रहा है कस्टमर ने 4 हजार विड्रोल करने की एंट्री करने पर उसे 20हजार निकल कर आए जबकि कस्टमर के खाते से 4 हजार ही विड्रोल हो रहे लेकिन उसे 20हजार प्राप्त हो रहे थे निजी एटीएम के कर्मचारी पुलिस और सभी बैंक की सहायता से जिन जिन व्यक्ति ने उस समय विड्रोल किया उन सभी से पूछताछ करेंगी .

* खंगाले जा रहे हैं सभी बैंक अकाउंट
निजी एटीएम इंडिया वन कर्मचारी यह जांचने में जुटे है कि, किस अकाउंट से एटीएम से कितने रुपए निकाले हैं उसकी एंट्री और एटीएम से निकली रकम की जांच की जा रही है इसके बाद सभी अकाउंट होल्डर को बुलाकर उनकी तस्दीक की जाएगी. और उन सभी खाताधारकों से रिकवरी होने की बात इंडिया वन बैंक के कर्मचारि धिरज घोरफडे ने कही है.

 

 

Related Articles

Back to top button