अमरावती

नाबालिग समेत 3 शातीर चोर धरे गये

लॅपटॉप मोबाइल समेत 65 हजार का माल बरामद

राजापेठ पुलिस ने केवल तीन दिन में चोरी का किया पर्दाफाश
अमरावती दि.28 – राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के कोलटकर कॉलोनी निवासी व्यापारी दर्शन जाजू के घर से लॅपटॉप, मोबाइल व अन्य सामग्री ऐसे 73 हजार रूपये का माल चोरी हुआ था. इसकी तहकीकात करते हुए राजापेठ पुलिस ने केवल तीन दिन में ही चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में सफलता पायी. पुलिस ने शिवतेज देशमुख, जय विठोले व एक नाबालिग शातीर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से 65 हजार रूपये कीमत का माल भी बरामद कर लिया.
दर्शन सुभाष जाजू( 26 कोल्हटकर कॉलोनी) ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि 24 अक्तूबर को वे अपने रूम का दरवाजा लिटाकर सो रहे थे. इस दौरान 10 हजार रूपये कीमत का मोबाइल, 40 हजार रूपये कीमत का लॅपटॉप व 15 हजार रूपये कीमत का लॅपटॉप, 8 हजार रूपये कीमत के 5 बॉक्स, इलेक्ट्रीय केबल वायर ऐसे करीब 73 हजार रूपये का माल अज्ञात चोर ने घर में घुसकर चुरा लिया. इस शिकायत पर पुलिस ने दफा 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की.
तहकीकात के दौरान पुलिस को गुप्तचर से सूचना मिली कि वह चोरी शिवतेज दिलीप देशमुख, जय हरिदास विठोले व उनके साथ रहनेवाला नाबालिग लडका इन तीनों ने की है. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तार किया और कडी पूछताछ की तो आरोपियों ने चोरी करने की बात कबूल कर ली. पुलिस ने तीन दिन में चोरों को पकडकर चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए 65 हजार रूपये कीमत का माल बरामद करने में सफलता पायी. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त बिक्रम साली, सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड के मार्गदर्शन में राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे, पुलिस निरीक्षक विजयकुमार वाकसे, कॉस्टेबल अतुल संभे, रवि लिखितकर, शेख दानिश, राहुल फेरन के दल ने की.

 

 

Related Articles

Back to top button