अमरावती

जिले की पांच सडक दुर्घटना में 3 की मौत

चार लोग घायल हुए

* ग्रामीण क्षेत्र में लगातार हो रही सडक दुर्घटना
अमरावती/ दि.29 – ग्रामीण क्षेत्र में तिवसा, येवदा, दर्यापुर, तलेगांव दशासर, धारणी पुलिस थाना क्षेत्र में हुई पांच सडक दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं. ग्रामीण भाग में लगातार सडक दुर्घटनाएं उजागर हो रही है.
सोमवार 28 मार्च के तडके 4 बजे चांदूर खेड फाटे के पास एक खराब टीपर खडा था. नींद की झपकी लगने के कारण पीछे से आ रहा ट्रक टीपर से जा भिडा. इस सडक दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि क्लिनर घायल हो गया. घायल को अमरावती जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. तपसिर खान तरुवर खान (25) यह सडक दुर्घटना में मरने वाले चालक का नाम है और जमीर खान जकीर खान (21) यह घायल क्लिनर का नाम है.
इसी तरह अमरावती से नागपुर महामार्ग पर मोझरी के पास दास टेकडी के समीप महादेवराव धसकट (72) यह मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/सीएस-3533 व्दारा गांव की ओर जा रहे थे. एक वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल टक्कर मारी. जिसमें गंभीर रुप से घायल हुए महादेव धसकट की मौत हो गई. मरने वाले वृध्द का पुत्र गजानन धसकट (45, शेंदोला बुद्रुक) की शिकायत पर तिवसा पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया. दूसरी घटना येवदा पुलिस थाना क्षेत्र के दहीहांडा से दर्यापुर मार्ग पर एक मंदिर के समीप घटी. विक्की देविदास सोलंके (24) यह युवक मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/बीए- 5245 व्दारा दर्यापुर की ओर जा रहा था. रास्ते में आये एक बंदर से उसकी मोटरसाइकिल जा भिडी. जिसके कारण उसका संतुलन बिगड गया और मोटरसाइकिल रास्ते पर फिसल गई. इसके कारण विक्की सोलंके गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई.
दर्यापुर तहसील में थिलोरी फाटे के पास हरताला की ओर जाते समय भातकुली मार्ग पर मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 30/बीएन-5048 को मालवाहक वाहन ने जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया. इस दुर्घटना में श्रीकृष्ण अर्जुन डामरे (53, गायत्री नगर, अकोला) व सुनील देवराव इंगले (50, सुरज) यह दोनों घायल हो गए. ऐसे ही धारणी से कुसूमकोट मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप बगैर नंबर की मोटरसाइकिल सवार ने प्रणय जुलाल भिलावेकर (21) को जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में प्रणव गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button