अमरावतीमुख्य समाचार

भीषण हादसे में अचलपुर के 3 युवकों की मौत

भैसदेही के देढपानी के निकट हुआ हादसा

* तेज रफ्तार कार ने उडाया दुपहिया वाहन को
* हादसे के बाद कार चालक शिक्षक फरार
परतवाडा/दि.14 – मध्य प्रदेश की भैसदेही तहसील में देडपानी गांव के पास सोमवार की सुबह 11.30 बजे एक तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे मेें दुपहिया पर सवार अचलपुर निवासी 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसें के बाद मेलघाट निवासी कार चालक शिक्षक अपने वाहन सहित मौके से फरार हो गया. तीनों मृतकों की शिनाख्त राजकिशोर नागापुरे (23, येणी पांढरी, अचलपुर), अंकुश सुरजलाल पारस्कर (32, येणी पांढरी, अचलपुर) तथा अमित भगवान ठाकुर (32, वडगांव फत्तेपुर, अचलपुर) के तौर पर हुई है.
जानकारी के मुताबिक ये तीनों ही युवक दुपहियां पर सवार होकर चिखलदरा तहसील के घटांग होते हुए काटकुंभ की ओर जा रहे थे. तभी माखला मार्ग पर देडपानी के पास विपरित दिशा से आ रही कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी. यह हादसा इतना भीषण था कि, तीनों युवक काफी दूर तक रास्तें के किनारे उछलकर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इन युवकों को टक्कर मारने वाली कार का क्रमांक एमएच 27 बीबी 7978 पता चला है. जो मेलघाट मे रहने वाले एक शिक्षक के नाम पर पंजीकृत है और हादसें के बाद कार चालक अपने वाहन सहित मौके से फरार हो गया था.
* दो युवक थे ऑटो चालक
पता चला है कि, इस हादसे का शिकार हुए तीन युवकों में से 2 युवक परतवाडा एवं आसपास के गांवों में ऑटो चलाने का काम किया करते थे. यह तीनों युवक एक दुपहिया पर सवार होकर कहां जा रहे थे. इसकी जांच पुलिस द्बारा की जा रही है. उल्लेखनीय है कि, मध्यप्रदेश सहित मेलघाट की चिखलदरा तहसील अंतर्गत गांवों के जाने के लिए इसी रास्तें का उपयोग होता है और तहसील के घटांग के बाद मध्य प्रदेश के कुकरु, खामला व देढपानी गांवों का समावेश होता है. जिसके उपरान्त चिखलदरा तहसील के काटकुंभ, डोमा व चुरणी सहित करीब 52 आदिवासी गांव पडते है. ऐसे में इस परिसर मेें आना-जाना करने हेतु मध्य प्रदेश की सीमा में पडने वाले इसी रास्तें का उपयोग करना पडता है.

Related Articles

Back to top button